नेपोटिज्म को लेकर दो बातें कहने पर लोगों ने कंगना को बताया 'ढोंगी', वायरल हो रहीं पुरानी वीडियोज

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस जमकर छिड़ चुकि है। ऐसे में बॉलीवुड की कंगना लगातार एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए जौर दे रही हैं। इस सिलसिले में उन्होंने बॉलीवुड के कई घिनौने सच का पर्दाफाश भी किया है। वहीं अपने हालिया इंटरव्यू में कंगना ने बिना किसी के डर से सरेआम बॉलीवुड के कई बड़े डायरेक्टर, प्रोड्यूसर पर निशाना साधाते हुए उनपर सुशांत की मौत का आरोप लगाया है। कंगना का मानना है कि नेपोटिज्म ने सुशांत की जान ली है। वहीं कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भारस्कर पर भी निशाना साधा और उन्हें बी ग्रेड एक्ट्रेसेस बता दिया।

लोगों ने कंगना को बताया 'ढोंगी ऐसे में अब एक तरफ लोग जहां कंगना की बहादुरी को जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ लोग उन्हें अपने ही बयान के पलटले के लिए ट्रोल कर रहे हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर कंगना के कुछ पुराने वीडियोज सामने आए हैं जोकि आग की तरह फैल रहा है।
In 2010, #KanganaRanaut told me she does not mind the privilege (she called it "quota") star kids have since she herself has a quota and privilege back home because her granddad was in the IAS, her mother was a teacher, Dad a businessman & great granddad a freedom fighter (Contd) pic.twitter.com/5i0KPpJ2GV
दरअसल, कंगना इन पुराने वीडियोज में कंगनाअपने मौजूदा बयान से काफी अलग नजर आ रही हैं। जिस वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। ट्विटर पर कंगना को ढोंगी बताकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि कंगना अपने इन वीडियोज में कह रही हैं कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स से कोई दिक्कत नहीं है। कंगना ने कहा उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि अगर फिल्म इंडस्ट्री के बच्चों को अधिकार ज्यादा मिलता है तो। उन्होंने बताया कि मेरे दाद जी आईएएस आईएएस में थे, उनकी मां टीचर थीं, पिता बिजनेसमैन हैं और परदादा फ्रीडम फाइटर हैं तो मुझे प्रीमेडिकल एक्जाम में कोटा मिला था तो ऐसे ही ये कोटा स्टार किड्स को मिलता है जिससे मुझे फर्क नहीं पड़ता।
वायरल हो रहीं पुरानी वीडियोज वहीं अपने किसी दूसरे वीडियो में कंगना ने इस बात पर भीअपनी हामी भरी जब उनसे पूछा गया कि 'क्या किसी सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड बनकर टॉप पर पहुंचने में कोई बुराई है?'
गांधी जी.. आज़ादी की लड़ाई में शामिल होने से पहले।  https://t.co/fWTBw0qur7
तो कंगना में जवाब में कहा कि उन्हें इसमें कोई बुराई नहीं लगती।वहीं अगर मौजूदा बयान की बात करें तो कंगना ने दोनों जगह पर अलग-अलग बाते कही हैं। यही वजह है अब ट्रोलर्स उन्हें ढोंगी बता रहे हैं।

अन्य समाचार