Nubia Red Magic 5S गेमिंग फोन 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 28 जुलाई को होगा लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Nubia ने पिछले दिनों Red Magic 5G Lite को बाजार में उतारा है। वहीं अब कंपनी अपना नया गेमिंग स्मार्टफोन Red Magic 5S लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। इस स्मार्टफोन को लेकर सामने आई रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि यह चीनी मार्केट में 28 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इसमें खास फीचर के तौर पर 144Hz रिफ्रेश रेट का उपयोग होगा और इसे Qualcomm Snapdragon 865+ प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। खास बात है कि इस नए गेमिंग स्मार्टफोन में यूजर्स को हाई टच सैम्प्लिंग रेट की सुविधा मिलेगी जो कि बटन की क्वालिटी को बेहतर बनाते हैं। 

seekdevice पर दी गई जानकारी के अनुसार चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर अपकमिंग स्मार्टफोन Nubia Red Magic 5S की लॉन्च डेट का खुलासा किया गया है। हालांकि, अभी तक लॉन्च इवेंट के समय के बारे जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मी है कि आने वाले दिनों में कंपनी लॉन्च टाइम के साथ ही कुछ अन्य फीचर्स का भी खुलासा कर सकती है। 
रिपोर्ट के अनुसार Nubia Red Magic 5S में 144Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन का उपयोग किया गया है। साथ ही इसमें दो शोल्डर बटन भी उपलब्ध होंगे जो कि 320Hz तक की टच सैम्प्लिंग रेट प्रदान करेंगे। पिछले दिनों सामने आई लीक्स में खुलासा किया था कि Nubia के अपकमिंग स्मार्टफोन को Snapdragon 865+ प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। साथ ही दसमें कूलिंग टेक्नोलॉजी इन​-बिल्ट होगी। जो कि गेमिंग के दौरान फोन को गर्म होने से बचाएगी।
अब तक सामने आई लीक्स और खुलासों में अपकमिंग स्मार्टफोन Nubia Red Magic 5S की कीमत का भी जिक्र किया गया है। लीक्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन को कंपनी लगभग 35,000 से 40,000 रुपये की रेंज में लॉन्च कर सकती है। बता दें कि इससे पहले लॉन्च किए गए Red Magic 5G Lite की कीमत करीब 53,000 रुपये है।  

अन्य समाचार