OnePlus Nord भारत में हुआ लॉन्च, जाने क्या है कीमत

दुनिया की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus के मोस्ट अवेटेड मिड रेंज के स्मार्टफोन Nord को भारत में पेश कर दिया गया है. जैसे आसार जताए जा रहे थे कि फोन की प्राइस 25,000 रुपये से कम होगी. इसे देश में 24,999 रुपये की प्रारंभिक कीमत में लॉन्च किया गया है. स्मार्टफोन के बेस 6GB RAM + 64GB वेरिएंट की प्राइस 24,999 रुपये रखी गई है. वहीं, फोन के 8GB RAM + 128GB वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये है. फोन के सबसे हाई एंड मॉडल की कीमत 29,999 रुपये है जो कि 12GB RAM + 256GB स्टोरेज के साथ आता है. OnePlus Nord का सीधा मुकाबला, Realme, Vivo, OPPO, Xioami के फोन से होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

Redmi Note 9 : 5 कैमरे और 5020mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत
बता दे कि OnePlus Nord के साथ ही कंपनी ने अपने ट्रू वायरलेस ईयरबड्स OnePlus Buds को भी पेश किया है. देश में 4,990 रुपये की कीमत में पेश किया गया है. OnePlus Nord के बेस मॉडल के लिए यूजर्स को इंतजार करना पड़ेगा. इसकी सेल सितंबर में आयोजित की जाएगी. वहीं, फोन के अन्य दो मॉडल्स को 4 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इस फोन और ईयरबड्स को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon के अलावा OnePlus के एक्सक्लूसिव स्टोर्स से आसानी से क्रय किया जा सकता है.
इस दिन भारतीय बाजार में दस्तक देगा Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन, कंपनी ने साझा की जानकारी
इसके अलावा OnePlus ने इसी माह के प्रारंभ में अपने स्मार्ट टीवी को 12,999 रुपये की कीमत में पेश करके चौंकाया था. ठीक उसी प्रकार इस स्मार्टफोन को 24,999 रुपये की कीमत में पेश करके चौंका दिया है. OnePlus Nord के मिड सेग्मेंट में एंट्री मारने से अन्य स्मार्टफोन ब्रांड्स के लिए भारतीय मार्केट में चुनौती पैदा कर दी है. OnePlus Nord भारत में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G 5G चिपसेट के साथ लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन है. यही नहीं, कंपनी ने अपने ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भी 4,990 रुपये की कीमत में लॉन्च करने अन्य ब्रांड्स के लिए चुनौती पेश की है.
ऑफर के साथ ख़रीदे Realme Narzo 10, दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल
Huawei Watch GT 2e ने देश में लांच की अफोर्डेबल स्मार्टवॉच
Amazfit Bip S Lite 29 जुलाई को होगी लॉन्च, जानें क्या है कीमत

अन्य समाचार