अलग-अलग जगहों पर करंट से दो की मौत

जासं, छपरा : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाजार समिति में ट्रक के एक खलासी की मौत करंट लगने से सदर अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई। मृतक आगरा जिला के मलपुरा थाना क्षेत्र के मेधापुर गांव निवासी स्व बबन खान का 40 वर्षीय पुत्र रईस खान बताया गया है। वहीं तरैया में एक महिला की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वह ट्रक चालक के साथ आलू लेकर छपरा बाजार समिति पहुंचा था। ट्रक से आलू उतारने के दौरान वह ट्रक के उपर लगे तिरपाल खोलने के लिए चढ़ा था। इसी बीच वह बिजली तार के संपर्क में आ गया, जिससे वह अचेत हो गया। आनन फानन में उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना के बाद मुफस्सिल थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष ने अस्पताल पहुंचकर शव को जब्त कर पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया। वहीं इस बात की सूचना खलासी के घरवालों को फोन से दे दी गई है। समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी एवं पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही थी।

मजदूर की पत्नी की विद्युत स्पर्धाघात से मौत
संसू तरैया(सारण) : थाना क्षेत्र के नंदनपुर गाव में विद्युत स्पर्धाघात एक महिला की मौत मंगलवार की रात्रि में हो गई।मृतका नवल माझी की पत्नी तारा मुनि देवी थी।मृतका के पति ने बताया कि झोपड़ीनुमा घर में तार टूट कर टीन के बक्से में सटा हुआ था। जिससे मेरी पत्नी अनजान थी और अनजाने में तीन के बक्से को छू दिया।जिससे उसको करंट लग गया।आनन फानन मढ़ौरा रेफर अस्पताल ले जाया जा रहा था कि जहा रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।मृतका के दो पुत्र नितेश कुमार व करण कुमार और दो पुत्रिया निशा कुमारी व दिव्या कुमारी हैं। इन चारों का रो-रो कर बुरा हाल है।मृतका के पति मजदूरी का कार्य करता है।सूचना मिलते ही एएसआई सुमंत जी बारी अपने दलबल के साथ मौके पर पुहंच छानबीन कर रहे थे।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार