सुशांत सिह राजपूत पर लगे थे MeToo के आरोप, अब 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना संघी ने बताया क्या थी सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अब सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। फैंस को बेसब्री से उनकी फिल्म रिलीज होने का इंतजार है। इस फिल्म में सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना संघी नजर आएंगी।

जब सुशांत फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग कर रहे थे तब मी टू के तहत उनपर आरोप लगा था कि उन्होंने शूटिंग के दौरान अपनी को-स्टार का हैरासमेंट किया है। इन खबरों को संजना ने गलत बताया था। अब संजना ने हाल ही में पिंकविला को इंटरव्यू दिया और इस दौरान कहा कि सुशांत के बारे में लिखी गई ये सभी बातें झूठी थीं।
इस इंटरव्यू में संजना ने कहा, 'सबको लगता है कि केवल सुशांत इससे परेशान था लेकिन मैं भी उतनी ही परेशान थी। हम सच्चाई जानते थे। मैं जानती हूं कि वो मेरे लिए कितने मायने रखते थे और वो ये बात जानते थे, केवल यही मायने रखता है। हम रोज सेट पर शूटिंग कर रहे होते थे। जब एक और दो आर्टिकल आते हैं तो आप उन्हें तवज्जो नहीं देते और इसे नजरअंदाज करते हो।' संजना ने कहा कि जब यह चीजें अनियंत्रित हो गईं तो इन आर्टिकल को लिखने वालों के प्रति उनके मन में इज्जत नहीं रही।
दोस्ती पर नहीं पड़ा असर
संजना ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि इस वाक्ये का कभी उनकी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ा। उन्होंने कहा कि उनके बीच कुछ नहीं बदला जैसे कुछ हुआ ही नहीं है। जो भी हुआ था वो ये था कि हम उन्हें सच्चाई पर कैसे यकीन दिलवाएं? सोचिए कि यह कितना दुखद है कि दो लोग जो एक दूसरे को बहुत मानते हैं उन्हें बैठकर सोचना पड़ रहा है कि हम इसे कैसे साबित करें?

अन्य समाचार