सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से स्वरा ने मांगी माफी

सुशांत सिंह राजपूत का निधन बॉलीवुड में स्ट्रगल के किस्से को दुनिया के सामने पेश करता है. सुशांत के निधन के बाद यहां जेपोटिज्म को लेकर तूतू-मैंमैं बढ़ गई है. फिल्मी सितारे इस मुद्दे को लेकर एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं

Written By : शाइस्ता सैफी | Edited By : Sahista Saifi | Updated on: 22 Jul 2020, 06:49:30 AM
Swara Bhaskar (Photo Credit: File Photo )
नई दिल्ली :
सुशांत सिंह राजपूत का निधन बॉलीवुड में स्ट्रगल के किस्से को दुनिया के सामने पेश करता है. सुशांत के निधन के बाद यहां जेपोटिज्म को लेकर तूतू-मैंमैं बढ़ गई है. फिल्मी सितारे इस मुद्दे को लेकर एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. वहीं सुशांत के लिए इंसाफ की जंग में उतरी अभिनेत्री कंगना के एक बयान के बाद अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सुशांत के परिवार से माफी मांगी है.
यहां पढ़े:बॉलीवुड फिल्म 'धारा 375' शंघाई फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी
स्वरा ने ट्वीट किया है कि मुझे लगता है हमें सुशांत के परिवार से माफी मांगनी चाहिए. जितनी बार उन्होंने एक्टर का नाम हमारी बहस में सुना होगा. यह हमारे बारे में नहीं है. सुशांत की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. हमें उनकी यादों को याद रखना चाहिए. हमें विनम्र होना चाहिए
बता दें स्वारा भास्कर की कंगना रनौत के साथ बहस चल रही है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने स्वरा और तापसी पन्नू को चापलूस और बी ग्रेड की अदाकारा कह डाला. जिसे लेकर स्वरा ने भी पलटवार किया. स्वरा ने ट्वीट किया है कि 1995 में पाथेर पांचली के साथ कंगना जी ने समानान्तर सिनेमा चलया और 2013 में क्वीन फिल्म के साथ फेमिनिज्म शुरू किया .पर इन सबसे पहले उन्होंने भारत को आजादी दिलाई थी.
साथ ही स्वरा ने कहा है कि भूखे आउटसाइडर बी ग्रेट एक्टेस, लेकिन हम आलिया और अनन्या पांडे से अच्छे दिखने वाले और उनसे बेहतर एक्टिंग करने वाले हैं. मुझे लगता है कि यह कॉन्पलीमेंट हैं. साथ ही स्वरा ने लिखा है कि शुक्रिया कंगना, मुझे लगता है कि आप खूबसूरत हैं और एक अच्छी इंसान हैं.
First Published : 22 Jul 2020, 06:46:30 AM
For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

अन्य समाचार