52 साल के अक्षय कुमार ने बेटे के साथ संभाली घर के किचन की कमान, ऐसा था पत्नी ट्विंकल का रिएक्शन

मुंबई. कोरोना का कहर जिस तरह से बढ़ रहा है उसने सभी को चिंता में डाल दिया है। दुनियाभर में कई लोग इस वायरस का शिकार हो चुके है और अभी इसका असर कम नहीं हुआ है। रोज कइयों की इसकी वजह से मौत भी हो रही है। भारत में ये महामारी अपने पैर पसारती ही जा रही है। हालांकि, सरकार ने लोगों की जरूरतों और सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार को लेकर एक मजेदार खबर वायरल हो रही है। इसे सुनकर कोई भी हैरान रह सकता है। वैसे, आपको बता दें कि अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब अगस्त में डिजीटल फ्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

बता दें कि अक्षय कुमार ने लॉकडाउन में अपने घर के किचन की संभाल रखी है। इतना ही नहीं किचन में खाना बनाने के दौरान उनका बेटा आरव भी उनकी पूरी मदद कर रहा है।
बता दें कि जहां अक्षय बेहतरीन कुक हैं, वहीं उनका बेटा भी खाना बनाने में उतना ही माहिर है। 
पति और बेटे को किचन में खाना पकाता देख ट्विंकल खन्ना बेहद खुश है। उन्होंने कहा- पुरुषों और महिलाओं को जिम्मेदारियों को शेयर करना चाहिए लेकिन जिम्मेदारियों को जेंडर के अनुसार शेयर नहीं किया जाना चाहिए बल्कि उन्हें व्यक्ति के स्किल्स या उसके कौशल के अनुसार शेयर किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा- यदि आप मुझ जैसी किसी इंसान को किचन में भेजें तो मैं दुखी हो जाऊंगी। मुझे खाना बनाना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता।
ट्विंकल ने कहा- मेरे पति और बेटा खाना बनाते हैं। यही नहीं वे खाना पकाने का पूरा आनंद लेते हैं। वो म्यूजिक लगाते हैं और शानदार डिशेज तैयार करते हैं। वहीं, मुझे खाना पकाना भयानक काम लगता है। मुझे चीजों को व्यवस्थित करना पसंद है। मैं ग्रॉसरी ऑर्डर करती हूं, बर्तन धोती हूं। स्किल्स का जेंडर से कोई लेना-देना नहीं है।
ट्विंकल ने कहा कि कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान मुझे पता चला कि मेरा बेटा इतना कुछ पका सकता है। मुझे पता चला है कि वह राजमा और पिज्जा बनाना जानता है। वह तिरुमिसू मिठाई भी बना सकता है।
उन्होंने बताया-  हमने इस दौरान कभी बाहर से खाना ऑर्डर नहीं किया क्योंकि किचन में हमारे अपने दो रसोइये हैं। वे लॉक-अप के दौरान पुरुषों को घर के काम में सहयोग करते हुए देखकर काफी खुश हैं।
बेटी नितारा और बेटे आरव के साथ ट्विंकल खन्ना।

अन्य समाचार