रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स खरीदने का मौका, ऐमजॉन पर फ्लैश सेल आज

नई दिल्ली शाओमी ने हाल ही में अपनी रेडमी नोट सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया था। रेडमी नोट 9। Redmi Note 9 इस सीरीज का तीसरा सदस्य है। इससे पहले रेडमी नोट 9 प्रो और रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स भारत में लॉन्च किए जा चुके हैं। इनमें से Redmi Note 9 Pro Max की आज ऐमजॉन पर सेल है। इस फोन को भारत में काफी पसंद किया गया है। अभी तक की फ्लैश सेल में फोन की सभी यूनिट्स कुछ ही मिनटों में बिक गई। रेडमी के इस फोन में स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर, क्वाड रियर कैमरा और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट जैसे ऑप्शन मौजूद हैं।

नो कॉस्ट EMI और एडिशनल डिस्काउंट रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की शुरुआती कीमत 16,499 रुपये है। इस कीमत में फोन का 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला वेरियंट खरीदा जा सकता है। वहीं, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 17,999 रुपये है। जबकि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 19,999 रुपये है। ऐमजॉन से फोन खरीदने पर ग्राहक नो-कॉस्ट और स्टैंडर्ड EMI का ऑप्शन चुन सकते हैं। वहीं, प्राइम मेंबर्स अगर ऐमजॉन पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं 5 फीसदी डिस्काउंट का फायदा मिलेगा।
फोन में है पावरफुल बैटरी अगर स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में 6.67 इंच का फुल HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर से पावर्ड है। फोन में 8GB तक की रैम दी गई है। फोन में 128GB तक का इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन के स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं। Redmi Note 9 Pro Max में 5,020 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है।
64MP मेन रियर कैमरा से लैस रेडमी के इस स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में रियर में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के रियर में अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के बैक में 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

अन्य समाचार