टॉप एक्ट्रेसेस होने के बावजूद अपनी सास के कपड़े पहनती हैं ये हसिनाएं, ओल्ड फैशन करती हैं बेहद पसंद

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का स्टाइल स्टेटमेंट हर कई कॉपी करना चाहता है। जब भी ये एक्ट्रेसेस किसी इवेंट या पार्टीज में जाती है, तो उनका लेटेस्ट और ट्रैंडी डिजाइन वाले आउटफिट्स के लोग दिवाने हो जाते है। लेकिन कुछ आउटफिट्स ऐसी होती है, जिनके साथ सितारों के इमोशन जुड़े होते है, तो ऐसे में स्टाइल नहीं देखा जाता है। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले है। जिन्होंने अपनी सास के कपड़े पहने। सास के कपड़े पहनने के पीछे हर किसी की अपनी-अपनी खास वजह थी। इन कपड़ों को पहनकर एक्ट्रेसेस ने ये साबित कर दिखाया कि उनके मन में अपनी सास के लिए कितना आदर है।

साल 2012 में करीना कपूर ने सैफ अली खान ( Saif Ali Khan) से शादी की थी। ये शादी बहुत ही सिंपल तरीके से हुई थी। शादी में सास शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) ने करीना कपूर को अपना खानदानी शादी का जोड़ा पहनने को दिया था। ये वही शादी का जोड़ा था जिसे शर्मिला को उनकी सास बेगम साजिदा सुल्तान ने दिया था। इस जोड़े को शर्मिला की सास ने अपनी शादी में पहना था और इसी परंपरा को कायम रखते हुए करीना (Kareena Kapoor Khan) ने भी शादी में ये शादी का जोड़ा पहनना।
टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आशका गोराडिया की शादी भी काफी सादगी से हुई थी। उन्होंने क्रिस्चन रीति रिवाजों से शादी की थी। अपनी शादी के मौके पर उन्होंने सास की वेडिंग ड्रेस पहनी थी। साल 2017 में आशका ने ब्रेंट गोबल (Brent Goble) से शादी की थी। इस शादी में उन्होंने अपनी सास के वेडिंग ड्रेस कैरी की थी।
20 अप्रैल 2007 को ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से शादी की थी। ऐश्वर्या की अपनी सास जया (Jaya Bachchan) से काफी अच्छी बनती है। कई जगहों पर वो एक-साथ स्पॉट होती रहती है। साल 2011 में ऐश्वर्या ने दुर्गा पूजा के दौरान गोल्डन प्रिंट वर्क वाली पिंक कलर की साड़ी पहनी थी। ये वही साड़ी थी जो उनकी सास जया बच्चन ने 2010 में एक अवॉर्ड फंकशन में पहनी थी। इसके बाद 2014 में जब एक और अवॉर्ड फंकशन हुआ तो जया बच्चन ने दोबारा यही साड़ी पहनी थी।

अन्य समाचार