बिग ब्रेकिंग : सलमान ने बिग बॉस 14 को होस्ट करने से किया इंकार। अब मेकर्स इस एक्टर से कर रहे है बात, नाम जानकर रह जाओगे दंग

बिग बॉस 14 से जुड़ी काफी अपडेट्स लगातार आ रही है। फैंस काफी उत्तेजित रहते है बिग्बॉस से जुड़ी खबरे और अपडेट पाने के लिए लेकिन अब जो अपडेट आ रही है वो आपको चौंका सकता है यह खबर जानने के बाद आप उदास हो सकते है। दरअसल काफी सीजन से बिग बॉस शो को सलमान खान ही होस्ट कर रहे है लेकिन अब कुछ ऐसी खबरे भी आ रही है कि हो सकता है इस सीजन बिग बॉस को समान खान होस्ट ना करे।

यह न्यूज अभी कन्फर्म तो नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि व्यस्त शेड्यूल और कोरोना महामारी की वजह से सलमान खान ने इस साल बिग बॉस को होस्ट करने से साफ इंकार कर दिया है। जिसके चलते मेकर्स अब होस्टिंग के लिए सहरुख खान से बात कर रहे है।
मेकर्स इस बार कुछ नए नए नियम ले कर आ रहे है बहुत से बदलाव देखने को मिल सकते है इस बार कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए। इस सीजन कंटेस्टेंट का घर के भीतर मोबाइल फोन ले जाना भी मंजूर होगा। और इस बार कंटेस्टेंट को हर सप्ताह फीस नहीं मिलेगी इसके लिए भी कोई और नियम होगा। घर में प्रवेश करने से पहले हर कंटेस्टेंट का कोरोना जांच भी किया जाएगा घर को सनिटाइजेशन करने की भी पूरी संभावनाएं है ।
एसएससी में नौकरी करने का सुनहरा मौका, दसवी पास के लिए बम्पर नौकरी, आज ही निशुल्क करे आवेदन लास्ट डेट निकट
NHM में बम्पर भर्ती, महिला/पुरुष के लिए नौकरी की बाहार, दसवी पास महिला पुरुष आज ही करे आवेदन, लास्ट डेट निकट
समाज कल्याण विभाग में बिना पेपर के होगा चयन, दसवी आठवी पास आज ही जल्द से जल्द करे आवेदन, सैलरी 44 हजार रूपये
सेवा चयन आयोग बोर्ड पर टेलीफोन ओपरेटर के पदों पर डायरेक्ट भर्ती, दसवी पास का मेरिट के आधार पर होगा चयन..

अन्य समाचार