नेपोटिज्म की बहस के बीच हंसल मेहता और सुधीर मिश्रा ने किया ट्वीट, बताया इस वजह से जुड़े हैं बॉलीवुड से

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के गुजर जाने के बाद इन दिनों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद और वंशवाद पर जमकर चर्चा हो रही है। बॉलीवुड के कई सितारे इस मुद्दे पर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। कोई फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद होने की बात को स्वीकार कर रहा है तो कोई इस बात को सिरे से खारिज कर रहा है। वहीं एक ऐसा भी तबका है जो इस तरह की बहस से परेशान हो गया है और वह बॉलीवुड में अपने खुद के रहने की वजह बता रहा है। 

दरअसल भाई-भतीजावाद और वंशवाद के पक्ष-विपक्ष की बहस को लेकर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता और सुधीर मिश्रा सहित कई हस्तियां परेशान हो गई हैं और सोशल मीडिया के जरिए यह बताने की कोशिश कर रही हैं वह बॉलीवुड में किस वजह से हैं। हाल ही में सुधीर मिश्रा ने सोशल मीडिया पर हिंदी सिनेमा की कई मशहूर हस्तियों को याद किया और बताया कि वह बॉलीवुड में किस वजह से हैं। 
सुधीर मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बॉलीवुड क्या है? मैं सत्यजीत रे, राज कपूर, गुरु दत्त, ऋतविक घटक, बिमल रॉय, मृणाल सेन, हृषिकेश मुखर्जी, के आसिफ, विजय आनंद, जावेद अख्तर,गोविंद निहलानी, बासु भट्टाचार्य, तपन सिन्हा, गुलज़ार, शेखर कपूर, केतन मेहता से प्रेरित होकर सिनेमा इंडस्ट्री का हिस्सा बना और यहां मैं हमेशा रहूंगा।' हंसल मेहता ने सुधीर मिश्रा के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बताया कि वह किस वजह से बॉलीवुड में हैं।
हंसल मेहता हिंदी सिनेमा की शानदार फिल्मों को याद करते हुए अपनी ट्वीट में लिखा, 'मैं यहां अर्थ, सारांश, भवानी भवई, मिर्च मसाला, आक्रोश, अर्ध सत्य, मंथन, कलयुग, दो बीघा जमीन, मधुमती, अल्बर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है, देवर, त्रिशूल, कभी कभी, गमन, इजाजत, जूनून, ये वो मंजिल तो नहीं, धारावी और भी बहुत सी फिल्मों की वजह से हूं।' सोशल मीडिया पर हंसल मेहता और सुधीर मिश्रा का ट्वीट वायरल हो रहा है। 
इन दोनों निर्माता-निर्देशक के फैंस उनके इस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट के जरिए अपनी राय भी रख रहे हैं। आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद और वंशवाद की बात कही। उनमें से एक अभिनेत्री कंगना रनौत भी है। वह अब तक खुलकर कई कलाकारों और निर्माता-निर्देशकों पर भाई-भतीजावाद करने का आरोप लगा चुकी हैं।

अन्य समाचार