Sushant Singh Rajput Death Case: अब Kangana Ranaut से होगी पूछताछ, स्वरा भास्कर ने मांगी माफी

Sushant Singh Rajput Death Case: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में मुंंबई पुलिस अब एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangana Ranaut) से पूछताछ करने जा रही है। मुंबई पुलिस ने इस बारे में Kangana Ranaut के बांद्रा वाले घर पर नोटिस भेज दिया है। बताया जा रहा Kangana Ranaut अभी मुंंबई में नहीं हैं और उनके अपने गृह प्रदेश हिमाचल से लौटते ही पूछताछ की जाएगी। बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से Kangana Ranaut खुलकर बोल रही हैं। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे बॉलीवुड का भाई-भतीजावाद और 'अपने बनाम बाहरी' को जिम्मेदार ठहराया है।

जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस Kangana Ranaut से यह जानना चाहती हैं कि क्या सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पास कोई सबूत हैं। पुलिस का मानना है कि Kangana Ranaut के बयान उन लोगों को सामने ला सकता है, जिन्हें अभिनेता की मौत के लिए जिम्मेदार बताया जा रहा है। Kangana Ranaut ने हाल ही में कहा था कि करण जौहर ने सुशांत सिंह को फ्लॉप एक्टर करार दे दिया था। बॉलीवुड के लोगों के ऐसा बर्ताव के कारण ही सुशांत डिप्रेशन में चले गए थे और उन्होंने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लेट में सुसाइड कर लिया था।
Swara Bhaskar ने सुशांत के परिवार से मांगी माफी
इस बीच, सुशांत सिंह के मुद्दे पर तीन अभिनेत्रियों के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है। ये हैं, कंगना रनोट, स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू। दरअसल, Kangana Ranaut ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर बी ग्रेड एक्ट्रेस हैं जो चापलूस करती हैं। इस पर तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने तीखी प्रतिक्रियाएं दी हैं। वहीं स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया के जरिए सुशांत के परिवार से माफी मांगी है। उन्होंने लिखा है, मैंने आत्ममंथन किया और अहसास हुआ कि Sushant Singh Rajput के परिवार ने जितनी बार उनका नाम हम लोगों की बहस में सुना है, उस लिहाज से हमें उन लोगों से माफी मांगनी चाहिए। Sushant Singh Rajput की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। हमें उनकी यादों को सेलिब्रेट करना चाहिए और विनम्र होना चाहिए।

अन्य समाचार