10 साल पहले प्रोड्यूसर को ही दे बैठी दिल, अभी तक नहीं की शादी, खूबसूरती अप्सरा जैसी

हैक्ड से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी टीवी अभिनेत्री हिना खान को आप भी अच्छी तरीके से जानते होंगे। अरसे से टीवी के लिए काम कर रही हिना की पहली बॉलीवुड फिल्म हैक्ड इसी साल 7 फरवरी को ही रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी।

टीवी की इस अभिनेत्री के बॉयफ्रेंड का नाम रॉकी जयसवाल है? रॉकी को हिना खान लंबे समय से डेट कर रही हैं और बहुत जल्द शादी कर सकती हैं, लेकिन आपको बता दें, रॉकी जो एक प्रड्यूसर हैं उनसे हिना खान की मुलाकात 10 साल पहले हुई थी। 10 साल से रॉकी और हिना खान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतने सालों तक एक कपल का डेट करना कोई छोटी बात नहीं है।
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर रॉकी ही थे। हिना खान इस सीरियल में काम कर चुकी हैं। सीरियल के प्रोडूसर रॉकी को ही हिना 10 साल पहले दिल दे बैठी थी। तब से वह रॉकी को डेट कर रही हैं। रॉकी से शादी को लेकर जब भी हिना खान से कोई सवाल किया जाता है तो वह खुलकर जवाब नहीं देती हैं। लेकिन कहीं ना कहीं उनकी स्माइल कहती है कि वह बहुत जल्द शादी करने वाली हैं। अब देखना यह है कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस कब तक अपनी शादी को लेकर आधिकारिक घोषणा करती हैं। वैसे उनके चाहने वाले उन्हें जल्द से जल्द दो जोड़ों में देखना चाहते हैं।

अन्य समाचार