करण जौहर के कुछ काले रहस्य क्या हैं?

करण जौहर के कुछ काले रहस्य क्या हैं?बात चीत21 जुलाई

करण जौहर कभी बॉलीवुड फिल्मों से प्रियंका चोपड़ा पर प्रतिबंध लगाने के लिए जिम्मेदार थे।
उसी समय, करण एक कथित रिश्ते से शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के विभाजन के लिए जिम्मेदार थे।
करण ने गौरी खान (शाहरुख की पत्नी) के साथ मिलकर प्रियंका पर प्रतिबंध लगा दिया और उसे शाहरुख के जीवन से स्थानांतरित कर दिया।
प्रियंका 2011 में अपनी फिल्म'दोन 'की जबरदस्त बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद शाहरुख के साथ एक गंभीर संबंध में थीं।
जब से उन्होंने 2011 में अमिताभ बच्चन की फिल्म 'डोन' के सीक्वल में साथ काम किया, दोनों कलाकार सेट पर ही एक-दूसरे के लिए गिर गए और देर रात आउटिंग के दौरान उन्हें पापराज़ी द्वारा स्पॉट भी किया गया।
क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
प्रियंका और शाहरुख ने अगले कुछ वर्षों में विभिन्न सेलिब्रिटी कार्यक्रमों और पुरस्कार समारोहों में एक-दूसरे के साथ कुछ अंतरंग क्षणों को साझा किया।
शाहरुख प्यार से एक पुरस्कार समारोह जो फिल्म उद्योग में एक महान हलचल पैदा में मंच में प्रियंका चूमा।
यहाँ तक कि उसने PeeCee प्राप्त करने के लिए चला गया और जैसे ही वह आ गया, शाहरुख खान उसके गाल जो एक बड़ी चर्चा बनाया पर एक चुंबन उतरा।
दोनों के बीच बढ़ती अंतरंगता के बीच, शाहरुख ने प्रियंका को करण की जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित किया, जहां गौरी खान (उनकी पत्नी) और सुसान खान की पसंद मौजूद थीं।
वास्तव में, कुछ अफवाहों के अनुसार, 'किंग खान' ने करण जौहर के जन्मदिन के जश्न में अपनी महिला को आमंत्रित किया था, जब वे दोस्त नहीं थे।क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
गौरी (शाहरुख की पत्नी) दोनों के बीच बढ़ती अंतरंगता से अवगत हो गई और इसलिए उसने अपने दो करीबी दोस्तों सुसान खान और करण जौहर की मदद से प्रियंका का बॉलीवुड फिल्मों से बहिष्कार करने का फैसला किया, जो पार्टी में मौजूद थे।
KJo के जन्मदिन के जश्न के बाद, गौरी खान अपने व्यवहार के लिए SRK से काफी परेशान थीं और चूंकि गौरी काफी मजबूत महिला थीं, इसलिए उन्होंने अपने दोस्त के साथ
करण ने शाहरुख और प्रियंका के बीच कथित संबंध के बारे में टिप्पणी की, जिसके कारण स्थायी रूप से प्रियंका शाहरुख के जीवन से दूर चली गई।
करण जौहर ने भी पिगिचोप्प्स के खिलाफ एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "अपने किराए की पीआर मशीनरी का उपयोग करना और तथाकथित 'गर्लफ्रेंड्स के पीछे छिपना' समाचारों को टैब्लॉयड में लाने के लिए स्पिनर और लंगड़ा के अलावा कुछ नहीं है !!!"
क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
प्रियंका हाल के दिनों में शाहरुख की किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं। उन्होंने अपनी फिल्म 'टाइटल' के लिए अपना प्रोजेक्ट भी रद्द कर दिया, जब उन्हें पता चला कि फिल्म के लिए पुरुष प्रधान कोई और नहीं बल्कि शाहरुख हैं।
तब से, दोनों ने कभी स्क्रीन स्पेस एक साथ साझा नहीं किया। हालांकि कुछ साल पहले, समाचार रिपोर्टों में कहा गया था कि प्रियंका को राकेश शर्मा की बायोपिक 'सैल्यूट' नाम की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने फिल्म साइन करने से इनकार कर दिया जब उन्हें पता चला कि SRK खेलेंगे। इसमें मुख्य भूमिका।
इस प्रकार करण ने गौरी के जीवन में शाहरुख को वापस लाने में एक चालाक भूमिका निभाई।

अन्य समाचार