खतरों के खिलाड़ी 10: फिनाले एपिसोड की शूटिंग से गायब बलराज

टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' का अंतिम एपिसोड 20 जुलाई को शूट किया गया था। लेकिन शो के प्रतियोगी बलराज सयाल इस दौरान गायब हो गए। बलराज शो से बाहर हो गए और एक बार फिर वाइल्ड कार्ड के रूप में लौट आए। स्टंट गेम और समापन तक पहुंचने में कामयाब रहे। लेकिन प्रसिद्ध कॉमेडियन सोमवार को फिनाले की शूटिंग से गायब हो गए। अब इसका कारण सामने आया है।

क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
स्पॉटबॉय से बात करते हुए, बलराज ने कहा, "मैं अभी पंजाब में हूं और मुझे खत्रों के खिलाड़ी 10 की अंतिम शूटिंग के लिए मुंबई वापस आना पड़ा और सरकारी नियमों के कारण 14 दिनों के लिए खुद को खुश करना पड़ा। क्योंकि मैं एक शहर था। दूसरे शहर से यात्रा करना।
उन्होंने आगे कहा, 'तकनीकी रूप से मुझे 5-6 तारीख को मुंबई पहुंचना था, ताकि मैं 20 की शूटिंग पूरी कर सकूं, लेकिन 29 जून को मेरी चाची की अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। मैं आखिरी संगीत समारोह में शामिल होने के लिए वापस आया। इस मुश्किल में समय, मैं अपने माता-पिता के साथ शहर में रहना चाहता था। मुझे खुशी है कि निर्माताओं ने इसमें मेरा साथ दिया। "
फिनाले एपिसोड में, दर्शकों को निश्चित रूप से बलराज की शानदार कॉमिक टाइमिंग और मनोरंजन की याद आएगी। ट्रॉफी।
आपको बता दें, सेमी फिनाले के करीब आने के बाद दो कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गए थे। पिछले दिनों शिविन नारंग को शो से बाहर कर दिया गया था। दरअसल, शिवन नारंग एलिमिनेशन स्टंट में करण पटेल के साथ उनका झगड़ा हुआ था। लेकिन करण पटेल थे। उस स्टंट में हार गए। उसी समय, तेजस्वी प्रकाश ने शो को छोड़ दिया। तेजस्वी को पानी के स्टंट के दौरान आंख में चोट लगी।

अन्य समाचार