स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत के 'बी ग्रेड एक्ट्रेस' के बयान पर दिया ऐसा जवाब

कंगना रनौत एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, उन्होंने करण जौहर, महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा जैसे बॉलीवुड के दिग्गजों पर स्टार किड्स के पक्ष में बॉलीवुड गिरोह चलाने और बाहरी लोगों को साइड करने का आरोप लगाया। कंगना ने अपने बयानों को स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू बी ग्रेड अभिनेत्रियों की संज्ञा दी और कहा कि वह नेपोटिज्म के पक्ष में हैं। अब दोनों अभिनेत्रियों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
कंगना के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, 'जरूरतमंद बाहरी व्यक्ति, बी ग्रेड अभिनेत्री (लेकिन) -बेटी दिखने वाली और आलिया भट्ट और अनन्या की तुलना में बेहतर कलाकार! मुझे लगता है कि यह एक तारीफ थी! धन्यवाद कंगना! मुझे लगता है कि आप बहुत सुंदर, उदार हैं। और एक बेहतरीन अभिनेत्री! '
उसी समय, तापसे पन्नू ने लिखा, 'मैंने सुना है कि कक्षा 12 वीं और 10 वीं के बाद हमारे परिणाम भी आए हैं। हमारी ग्रेड प्रणाली अब आधिकारिक है? अब तक, संख्या प्रणाली का मूल्य प्रच्छन्न था, क्या यह नहीं था?
दरअसल, कंगना ने रिपब्लिक टीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझे केवल यहां हारना है ... क्योंकि मैं जानती हूं कि कल उन्हें कुछ 20 जरूरतमंद बाहरी लोग मिलेंगे, जैसे कि तापसी पन्नू या स्वरा भास्कर और ये लोग कहेंगे,' ओह! केवल कंगना को भाई-भतीजावाद की समस्या है। हम करण जौहर से प्यार करते हैं।
उन्होंने आगे कहा कि, अगर आप करण जौहर से प्यार करते हैं, तो आप दोनों बी-ग्रेड अभिनेत्रियाँ क्यों हैं? आप दोनों आलिया भट्ट और अनन्या (पांडे) से बेहतर हैं। आप दोनों एक बेहतर अभिनेत्री हैं। आपको काम क्यों नहीं मिल रहा है? " संपूर्ण अस्तित्व भाई-भतीजावाद का प्रमाण है। आप मुझे इस बारे में बता रहे हैं कि आप उद्योग से कितने खुश हैं? "
गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद, पक्षपात और स्टार किड्स के पसंदीदा होने की भावना को जन्म दिया है। इस मामले पर फिर से खुलकर बात की। उन्होंने बॉलीवुड गिरोह से सवाल किया कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वीडियो के माध्यम से सुशांत के काम को स्वीकार क्यों नहीं किया।

अन्य समाचार