# बेस्टटीवी शो: 2020 की पहली छमाही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने सर्वश्रेष्ठ टीवी श्रृंखला जीती है।

हम देर से इकट्ठे हुए डेटा को देखना शुरू करते हैं, जो कि वर्तमान टीवी धारावाहिकों में से एक ने आपको 2020 के मुख्य भाग में सबसे अधिक आकर्षित किया है। परिणाम सामने हैं और यह स्पष्ट है कि स्पूफ शो, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, जो हमारे लिए आकर्षित कर रहा है। 10 साल से अधिक समय तक, चौकीदार के दिलों को निर्देशित करना जारी रखता है, 43% वोटों के साथ बड़े पैमाने पर शैंपू का निर्माण करता है। 

क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
लॉकडाउन चरण के प्रकाश में, हमने रामायण, महाभारत, शक्तिमान, हम पंछी, श्री कृष्णा जैसे कई पुराने और लोकप्रिय शो देखे और अन्य टीआरपी पर एक बार शासन करते हैं और असामान्य दर्शकों की संख्या हासिल करते हैं। जबकि हम उदासीन अवधि का महत्व नहीं रखते हैं। इस तरह से इनकार करते हैं कि वर्तमान टीवी शो हमारे जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा बन गए हैं और हम उनमें से नए दृश्यों को देखने के लिए सुपर-खुश हैं। हमने यह देखने के लिए देर से इकट्ठे आंकड़े शुरू किए हैं कि वर्तमान टीवी धारावाहिकों में से किसने आपको प्राथमिक रूप से सबसे अधिक रुचि दी है। 2020 के बिट। परिणाम सामने हैं और यह बहुत स्पष्ट है कि व्यंग्य, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, जो कि 10 वर्षों से अधिक समय से हमारे बीच आ रहा है, लगातार दर्शकों के दिलों को नियंत्रित कर रहा है, इस विजेता को 43% की भारी वृद्धि हुई है वोट करता है। 
टीएमकेओसी, जिसमें दिलीप जोशी, राज अनादकट, अमित भट्ट, शैलेश लोढ़ा, नेहा मेहता, तनुज महाशबड़े, मुनमुन दत्ता, मंदार चंदवाडकर, सोनालिका जोशी और अन्य लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। सनकी अंदाज। गोकुलधाम परिवार के हर किरदार ने हमारी पहेली में एक बेहतरीन जगह घेर ली है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक शानदार आइडिया है, जो 3000 दृश्यों को पूरा करने के लिए जाना जाएगा और इसके परिणामस्वरूप ये रिश्ता क्या कहलाता के बाद उपलब्धि हासिल करेगा। हाई (और अधिक सौंपा गया)। देर से शुरू होने वाले निर्माताओं ने शो की शूटिंग जारी रखी, और हम 22 जुलाई से आगे के नए दृश्यों को देखने के लिए थोड़ी देर में आएंगे, जो सोमवार से शुक्रवार को रात 8: 30 बजे तक प्रसारित किया जाएगा। 
विभिन्न चुने हुए व्यक्तियों के बारे में बात करते हुए, ये रिश्ता क्या कहलाता है (ये रिश्ता क्या कहलाता है का साइड टास्क), जिसमें शहीर शेख, रिया शर्मा, कावेरी प्रियम और रितेश अरोरा शामिल थे, 21% वोटों के साथ तारक मेहता के लिए दूसरे स्थान पर थे। 4, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की और कुंडली भाग्य को प्रशंसकों से बहुत प्यार नहीं मिला क्योंकि उन्हें सिर्फ 12%, 10%, 8% और 6% वोट मिले थे।

अन्य समाचार