क्या आलिया भट्ट की गूढ़ पोस्ट कंगना रनौत की प्रतिक्रिया है?

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के खिलाफ सोशल मीडिया पर हंगामा शुरू कर दिया है। तब से आलिया भट्ट कमतर हैं लेकिन अपनी बहन शाहीन भट्ट के खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें धमकियां मिल रही हैं, जो प्रतिभाशाली अभिनेत्री साझा कर रही हैं। गूढ़ पद।

कुछ दिनों पहले अनीलेन्स से जुड़ी एक रहस्यमय पोस्ट को साझा करने के बाद, 'राज़ी' की अभिनेत्री ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट साझा करने के लिए ले लिया, जो कि 'not'truth और lie' को पढ़ती है। इस उद्धरण को "सत्य है," के रूप में पढ़ा गया। भले ही कोई इस पर विश्वास न करे। एक झूठ एक झूठ है, भले ही हर कोई इसे मानता है। "यहां उसकी पोस्ट देखें:
क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
इस बीच, बॉलीवुड अभिनेत्री ने हाल ही में एक साक्षात्कार में, कंगना रनौत ने उस उद्योग के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिसने पूरी बिरादरी को हिलाकर रख दिया है। कंगना ने जिन व्यक्तित्वों के बारे में बात की थी, उनमें आलिया के पिता महेश भट्ट भी शामिल थे। आलिया पर जिब ने करण जौहर के चैट शो पर अपनी यात्रा को याद करते हुए कहा, जहां उन्होंने सुशांत को लेकर रणबीर कपूर और रणवीर सिंह को चुना था।
जहां आलिया सोशल मीडिया पर क्रिप्टोकरंसी पोस्ट कर रही हैं, वहीं उनकी मां सोनी राजदान हाल ही में अपनी सुरक्षा नीतियों के कारण इंस्टाग्राम पर बाहर हो गईं। उन्होंने शाहीन द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट को फिर से साझा किया और सोशल प्लेटफॉर्म पर अपनी बेटियों के समर्थन में सामने आईं।
इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, आलिया अपनी किटी में कई दिलचस्प परियोजनाएं हैं। अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' से लेकर संजय लीला भंसाली की'गंगुबाई काठियावाड़ी 'और एसएस राजामौली की'आरआरआर' तक, आलिया आने वाले वर्ष में अपने आने वाले समय के साथ हावी होती दिख रही हैं। रिलीज़। उन्होंने करण जौहर की पीरियड ड्रामा 'तख्त' में भी भूमिका निभाई है।
क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने चौंकाने वाले खुलासे से पूरे देश को हिलाकर रख दिया है जो उन्होंने हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था। उन्होंने न केवल इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के खिलाफ आवाज उठाई, बल्कि बॉलीवुड में af माफियों ’के बारे में भी बात की।
आदित्य चोपड़ा से लेकर करण जौहर तक, 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी' की अभिनेत्री ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के संबंध में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जबकि कंगना के बयानों से शहर में चर्चा का विषय बन गया है, करण जौहर का एक पुराना थ्रो इंटरव्यू वायरल हो गया है। इंटरनेट पर।

अन्य समाचार