सुशांत की फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

सुशांत की फिल्म का फर्स्ट लुक जारी, यह टिकटोक स्टार जो उनके जैसा दिखता है, मुख्य किरदार निभा रहा है

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद, उनकी जीवन से प्रेरित फिल्म'स्यूसाइड या मर्डर: ए स्टार लॉस्ट (आत्महत्या या हत्या: एक सितारा खो गया) का पहला लुक जारी किया गया है। इस फिल्म में, प्रसिद्ध सचिन तिवारी ( सचिन तिवारी) सुशांत की तलाश के नाम पर टिकट पर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन शमीक मुलिक करेंगे।
क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
सुसाइड या मर्डर: एक स्टार का फर्स्ट लुक खो गया था।
सचिन तिवारी को विजय शेखर गुट्टा के प्रोडक्शन हाउस के तहत बन रही फिल्म में मुख्य भूमिका मिली है। फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए, वीएसजी ने अपने पोस्ट में लिखा, 'एक छोटे शहर का एक लड़का फिल्म उद्योग में एक चमकता सितारा बन जाता है। उनकी कहानी। सचिन तिवारी को एक बाहरी व्यक्ति के रूप में प्रस्तुत किया गया है। 'आत्महत्या या हत्या' वीएसजी बिंज के साथ आ रही है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू की जा सकती है। इसकी ज्यादातर शूटिंग मुंबई और पंजाब में की जाएगी। वहीं, यह फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है।
इससे पहले सचिन तिवारी के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए थे, जिसने सभी को हैरान कर दिया था। प्रशंसक उन्हें सुशांत सिंह राजपूत का लुक बता रहे हैं। सचिन की शारीरिक समानता और उनके हावभाव के कारण, उन्हें उनके जैसा दिखने के लिए कहा जा रहा है। कई अलग-अलग क्लिप हैं। वायरल हो रहे वीडियो में जिसमें सचिन तिवारी को अलग अंदाज में देखा जा सकता है।
गौरतलब है कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास पर आत्महत्या कर ली थी। उनके प्रशंसक लगातार सोशल मीडिया पर न्याय पाने के बारे में बात कर रहे हैं। साथ ही, उनकी मृत्यु के बाद से, यह लगातार कहा जा रहा है कि क्योंकि वह। इंडस्ट्री में एक बाहरी व्यक्ति, उन्हें लगातार बॉलीवुड में निशाना बनाया जा रहा था।

अन्य समाचार