Chetan Bhagat's tweet regarding Sushant's last film went viral, warning critics

मशहूर लेखक चेतन भगत ने सुशांत की पिछली फिल्म 'दिल बेखारा' के बारे में ट्वीट करके आलोचकों को आगाह किया है। उनका यह ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स चेतन भगत के इस ट्वीट पर भयंकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
चेतन भगत ने ट्वीट किया, 'सुशांत की आखिरी फिल्म इस हफ्ते रिलीज होगी। मैं सिर्फ स्नोबोर्ड और अभिजात्य आलोचकों को बताना चाहता हूं, समझदारी से लिखें। ओवरस्मार्ट बनकर काम न करें। बकवास न लिखें। निष्पक्ष और समझदार बनें। बेकार के तरीकों का इस्तेमाल न करें। .आपने कई जिंदगियां बर्बाद की हैं। अब रुकिए। हम भी देख रहे हैं।
चेतन भगत यही नहीं रुके, उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, 'एक ऐसा आलोचक है जिसने मेरे करियर को तबाह करने की कोशिश की और मेरे साथ जुड़ी हर चीज पर ज़हर उगल दिया। उसने सुशांत को डूबाने की भी पूरी कोशिश की। वह नफरत है-क) लोगों के चलते। अपने दम पर, बी) कम अंग्रेजी और अधिक देशी लोग, ग) छोटे शहरों में भारतीयों पर विश्वास करते हैं। मैं सितारों से प्रार्थना करता हूं कि वे उसे संरक्षण न दें।
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस जल्द ही अभिनेत्री कंगना रनौत से पूछताछ कर सकती है। कंगना रनौत को नोटिस भेजा गया है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अभिनेता की मौत का कारण बताते हुए एक वीडियो साझा करके सुशांत की मौत पर प्रतिक्रिया दी थी। हत्या की योजना बनाई। उन्होंने यह भी कहा कि वह सुशांत के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे कर सकती हैं। सूत्रों ने कहा है कि कंगना रनौत से इस बारे में पूछताछ की जा सकती है कि क्या उनके पास कोई विवरण या जानकारी है, जिसके कारण सुशांत सिंह राजपूत ने अपना जीवन समाप्त कर लिया।
मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है कि अभिनेता ने अपना जीवन क्यों समाप्त किया। अब तक, जांच टीम ने YRF (यश राज फिल्म्स) के अध्यक्ष आदित्य चोपड़ा, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, प्रतिभा प्रबंधक रेशमा शेट्टी, कुछ बॉलीवुड सहित 38 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं। अभिनेता और शीर्ष अधिकारी। विभिन्न पीआर पेशेवरों, बॉलीवुड जौनलिस्ट और अन्य लोगों से भी पूछताछ की गई है।

अन्य समाचार