दिल संभल) की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत पर MeToo का आरोप लगा

बॉलीवुड की स्क्रीनलैंड में, यह धीमी गति से पहले कई प्रसिद्ध हस्तियों को मीटू आंदोलन से मारा गया था। कई ऐसे नाम भी शामिल किए गए थे जिन पर विश्वास करना मुश्किल था।

इसी समय, मेटू के साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी सामने आया था।
कहा जा रहा था कि सुशांत सिंह ने फिल्म 'दिल बेखरा ’की शूटिंग के दौरान अपनी सह-अभिनेत्री संझा संगी के साथ दुर्व्यवहार किया था। उनसे जुड़ी कुछ कहानियां मीडिया में आई थीं। वहीं, संजना ने इन सभी बातों का सच बताया है। ।
क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
सुशांत सिंह राजपूत की अभिनेत्री संजना सांघी की आखिरी फिल्म 'दिल बहल' ने हाल ही में पिंकविला को दिए साक्षात्कार के दौरान वास्तविकता का खुलासा किया। संजना ने कहा कि सुशांत उसके साथ दुर्व्यवहार करने में विफल रहे।
हम सभी अपनी सच्चाई जानते हैं। लोगों को लगता है कि केवल सुशांत ही इस तरह की बातों से परेशान थे लेकिन वास्तव में मैं भी उतना ही परेशान हुआ करता था। दूसरे लोग मेरे और सुशांत के बीच की बॉन्डिंग को देखते हैं। हम केवल यही जानते थे कि वह मेरे लिए क्या मायने रखता है।
हम हर दिन आराम से शूटिंग करते थे। एक या दो ऐसे लेख आने पर आपने ध्यान नहीं दिया। इन जैसी कहानियों से मेरे और सुशांत की दोस्ती पर कभी कोई फर्क नहीं पड़ा।
क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
क्योंकि ऐसी कोई बात नहीं हुई थी। संजना ने यह भी कहा कि हम आदी हो गए हैं कि किसी भी मामले में हम उन लोगों को कैसे मना सकते हैं कि हमारे बीच सब कुछ ठीक है?
दोनों लोग एक-दूसरे के अच्छे दोस्त थे, लेकिन जब ऐसी खबरें आईं तो हमें एक अजीब सा अहसास हुआ कि वास्तविकता को व्यक्तियों के आगे रखने का तरीका, यह बिल्कुल हमारे लिए बहुत अजीब स्थिति थी।
क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस के साथ कदम से कदम मिलाकर वह नवंबर 2019 से अपना अवसाद चला रहे थे।
हम उन लोगों को समझाने का एक तरीका आश्चर्यचकित करना चाहते हैं कि हमारे बीच सब कुछ ठीक है, मैं वास्तविकता को व्यक्तियों के आगे रखने का तरीका नहीं समझ सकता। यह एक विषम स्थिति थी।
आपको बता दें कि संजय सांघी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म बेफिक्रा में नजर आने वाले हैं। मुकेश छाबड़ा यह फिल्म बना रहे हैं। यह फिल्म 24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

अन्य समाचार