Saif Ali Khan Home: अपने घर की वजह से बाहर निकलते हैं सैफ अली खान, जानें- क्या है वजह?

लॉकडाउन खत्म होने के बाद स्टार्स की तस्वीरें भी सामने आ ही हैं, जो अब घर से बाहर निकलने लगे हैं। कई स्टार अपने फिल्मी प्रोजेक्ट की वजह से तो कोई अपने और पर्सनल कामों की वजह से बाहर आ रहे हैं, इसमें सैफ अली खान का नाम भी शामिल है। सैफ अली खान इन दिनों कई बार घर से बाहर दिखे, जहां फोटोग्राफर्स ने उन्हें कैमरे में कैद किया। हालांकि, अब पता चला है कि इन दिनों सैफ अली खान अपने फिल्मी कामों के लिए नहीं बल्कि अपने घर की वजह से बाहर निकल रहे हैं।

आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर सैफ घर की वजह से क्यों बाहर निकल रहे हैं। दरअसल, एक्टर अपनी फैमिली के साथ नए घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं। सैफ अली खान जल्द ही अपने बड़े घर में शिफ्ट होने वाले हैं। अभी सैफ अली खान के घर के रेनोवेशन का काम चल रहा है और कभी कभी वो अपने घर को देखने के लिए बाहर जाते हैं, इसलिए वो घर से बाहर निकलते हैं। कई लोगों का कहना था कि सैफ अली खान घर से काफी बाहर निकलते हैं।
He'll always have your back Tim... ❤️? #HappyFathersDay
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Jun 21, 2020 at 1:42am PDT

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बताया है कि वो करीना कपूर और तैमूर के साथ दूसरे घर में शिफ्ट होने वाले हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि आखिर क्यों वो फोटोग्राफर्स को बाहर मिलते हैं, क्योंकि वो अपने अपार्टमेंट को देखने के लिए जाते रहते हैं। उन्होंने कहा कि उनका नया घर रेनोवेट हो रहा है, जिससे चीजें बदल रही हैं। अपने फैमिली के साथ ज्यादा टाइम बिताने वाले सैफ की बहन सोहा अली खान और उनके पति कुनाल भी उनके घर आते रहते हैं।
I am not dreaming of beaches... You are! #TakeMeBack ❤️
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Apr 9, 2020 at 3:29am PDT

साथ ही उन्होंने परिवार के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी दूसरी बहन सबा भी मुंबई शिफ्ट हो गई है और उनके बच्चे सारा और इब्राहिम भी उनके घर आते रहते हैं। सैफ ने बताया कि जब से उनका घर रेनोवेट हो रहा है, उनकी मां शर्मिला टेगौर दिल्ली में किराए के घर में रहती हैं। 

अन्य समाचार