बॉयफ्रेंड और सिस्टर इन लॉ के साथ शॉपिंग करती नजर आई हिना

एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हिना को अपनी लाइफ के स्पेशल मूमेंट फैंस के साथ शेयर करना बहुत पसंद है. 3 महीने तक लॉकडाउन में रहने के बाद अब हिना ने बॉयफ्रेंड रॉकी जसवाल के साथ शॉपिंग की फोटो शेयर की है.

फोटो में हिना रॉकी की कैमिस्ट्री देखने लायक है. साथ ही हिना और रॉकी कस्टमाइज मास्क लगाए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा हिना ने अपनी सिस्टर इन लॉ के साथ भी एक फोटो शेयर की है. सिस्टर इन लॉ के साथ फोटो शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा- विद द बेबी गर्ल कम सिस्टर इन लॉ. हिना की ये दोनों फोटोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं. बता दें हिना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ओपन है. वो बॉयफ्रेंड रॉकी जसवाल के साथ अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं.
हालांकि हिना औऱ रॉकी की शादी में अभी काफी समय है. शादी के बारे में हिना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था- "मेरा करियर अभी बस शुरू ही हुआ है. इसलिए अभी मैं कैसे शादी कर सकती हूं? मुझे लगता है मैं अभी अपनी लाइफ में पूरी तरह सेटल भी नहीं हुई हूं. शादी एक फॉर्मेल‍िटी है. पर हां, दो साल या ढ़ाई साल के बाद मैं शादी जरूर कर लूंगी."
वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान की वेब सीरीज अनलॉक हाल ही में रिलीज हुई है. इस वेब सीरीज में हिना कुशाल टंडन के साथ नजर आ रही हैं. इसके अलावा खबरें ये भी है कि हिना खान एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल नागिन के पांचवे सीजन का हिस्सा हो सकती हैं, हालांकि अभी तक इस पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आई है.

अन्य समाचार