जब इस गाने पर परफॉर्म करने से सुष्मिता सेन ने कर दिया था इनकार तो मेकर्स को बदलनी पड़ी थी लाइन

First Published 22, Jul 2020, 10:16 AM

मुंबई. मिस यूनिवर्स रह चुकी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों वेब सीरीज 'आर्या' को लेकर चर्चा में हैं। वो लंबे समय के बाद किसी फिल्म में नजर आई हैं। उनकी वापसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए हुई है। वेब सीरीज में फैंस उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में उनकी एक फैन ने एक्ट्रेस से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस किस्से को सुष्मिता ने सिर्फ लाइक ही नहीं किया बल्कि रीट्वीट किया है।
दरअसल, सुष्मिता सेन की फैन ने जो किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया था वो ऋतिक रोशन और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म 'फिजा' का है। इसमें वो 'महबूब मेरे' गाने पर सुष्मिता सेन ने परफॉर्म किया था।
सुष्मिता की इस फैन ने अपने ट्वीट में बताया कि एक बार सुष्मिता सेन ने 'महबूब मेरे' के कुछ ऑरिजनल लिरिक्स पर डांस करने से इनकार कर दिया था। गाने में एक लाइन थी कि 'आ गरमी ले मेरे सीने से' इसी पर एक्ट्रेस ने डांस करने से मना कर दिया था।
गाने की ये लाइन सुनने के बाद सुष्मिता सेन ने कहा कि वो इस पर परफॉर्म नहीं करेंगी। कंपोजर अनु मलिक ने फिर इस सॉन्ग के लिरिक्स चेंज किए और इसे बदलकर आ नरमी ले मेरी आंखों से किया। तब जाकर एक्ट्रेस परफॉर्म करने के लिए तैयार हुईं।
सुष्मिता ने इस ट्वीट को सुष्मिता सेन ने दिल वाला इमोजी बनाकर लाइक किया है और इस पर एक थम्ब्स अप बनाया है। बहरहाल, इन दिनों वो कोरोना वायरस के चलते परिवार के साथ और 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ घर में ही टाइम स्पेंड कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वो अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।
हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए थे, जो खूब वायरल हुए थे। इन वीडियोज में रोहमन शॉल सुष्मिता सेन की बेटी के टीचर बनकर उन्हें पढ़ाते नजर आए थे। रोहमन अक्सर ही अलीशा और रेने के साथ मस्ती करते नजर आते रहते हैं।
बता दें, पिछले दो साल से 44 साल की सुष्मिता सेन 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन को डेट कर रही हैं। कुछ महीने पहले ही रोहमन सुष्मिता और उनकी बेटियों के साथ ही शिफ्ट हुए हैं। बीते दिनों खबर थी कि ये कपल जल्द शादी करने वाला है। हालांकि, बाद में सुष्मिता ने इन खबरों को बेकार बताया था।

अन्य समाचार