शाहरुख़ की लाड़ली सुहाना खान ने लाइब्रेरी में करवाया फोटोशूट, शेयर किए अपने लेटेस्ट पिक्स

बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान ने अभी अपने बॉलीवुड को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है लेकिन इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं हैं. अक्सर अपने फोटोज शेयर कर वह यह साबित करती हैं कि वह भी फिल्म इंडस्ट्री में खुद को साबित कर सकती हैं. सुहाना के फोटोज देखने के बाद फैंस उन्हें फिल्मों में देखने के ली बेताब हो जाते हैं. इसी बीच अब सुहाना ने अपने लेटेस्ट फोटोज के जरिए अपने फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

दरअसल सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन फोटोज शेयर किए हैं. जिनमें उनका ग्लैमरस अंदाज सभी को पसंद आ रहा है. अपने इस फोटोशूट में सुहाना बुक शेल्फ के पास खड़ी होकर पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं.

सुहाना के ये सभी फोटोज इंटरनेट पर छा गए हैं और कमेंट्स के जरिए सभी उनकी तारीफ़ कर रहे हैं. सुहाना के फोटोज पर 2 लाख 45 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. अपने इन फोटोज को शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा है - 'जैसे ही कमरे में अंदर आए, तुम्हें पता है कि तुमने मेरी आंखों को चौंका दिया जैसे ये जेम्स डीन हो.'

बता दें इससे पहले सुहाना ने अपनी ज्वेलरी फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो शेयर किया था. जिसकी वजह से भी सुहाना ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. जिसकी वजह थी उनकी पहनी हुई ज्वेलरी की कीमत.
details??‍♀️
A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on Jul 7, 2020 at 7:49am PDT

my mum took these ?
A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on May 14, 2020 at 8:19am PDT

बता दें सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में रहकर पढाई कर रही थीं. लेकिन फिलहाल सुहाना अपने घर आई हैं. घर में रहते हुए सुहाना अपनी डांसिंग स्किल्स पर ध्यान दे रही हैं. जिसके चलते वह ऑनलाइन बेली डांस की क्लास ले रही हैं. जिसके कुछ वीडियोज भी सामने आ चुके हैं.
Michigan in February’s 8 degrees
A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on Oct 13, 2019 at 12:09pm PDT

अब सुहाना बॉलीवुड डेब्यू करती हैं या नहीं यह तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा.

अन्य समाचार