सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा ऑल-एंगल सर्फ, लॉन्च से पहले सभी विवरण भी

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा ऑल-एंगल सर्फ, स्पेसिफिकेशन्स लॉन्च से पहलेसैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा में 108-मेगापिक्सल के मुख्य सेंसर के साथ एक दोहरी रियर कैमरा कॉन्फ़िगरेशन है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा ने संगठन के समर्पित आभासी गैलेक्सी अनपैक्ड अवसर पर 5 अगस्त को प्रेषण के सामने एक महत्वपूर्ण ब्रेक दिया था। गैलेक्सी नोट 20 व्यवस्था में सबसे प्रीमियम मॉडल की सभी सूक्ष्मताएं वेब पर जारी की गई हैं। सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा के कई रेंडर विभिन्न किनारों और सभी किनारों से इसकी संरचना को सामने लाते हैं। पास से, मॉडल के निश्चित विवरण ने वैसे ही फैला दिया है, रचनात्मक दिमाग को कुछ भी नहीं छोड़ रहा है।  अन्य दो मॉडल जो गैलेक्सी नोट 20 की व्यवस्था में भेजने से संबंधित हैं, वेनिला गैलेक्सी नोट 20 मॉडल और गैलेक्सी नोट 20+ शामिल हैं।
हिंदी में पढ़ना जारी रखने के लिए, technoxmart.com पर जाएं और अब यहां से अपनी भाषा चुनें और पढ़ें,,
नियमित और सबसे तेज़ टेक समाचार और समीक्षाओं के लिए , ट्विटर , फेसबुक , इंस्टाग्राम , Google समाचार और अब यहां सदस्यता लें पर TechOXMART का पालन करें । सबस्क्राइब करके आप हर रोज सुबह सीधे हमारे ईमेल इनबॉक्स में हमारे दैनिक डाइजेस्ट हेडलाइंस प्राप्त करेंगे। 【हमारे Whatsapp समूह में शामिल हों  यहाँ】  

अन्य समाचार