बस यू हीं मस्ती के लिए..., CM के गृह जिले में लॉकडाउन के बाद भी हुआ तमंचे पर डिस्को

बिहार में लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां

सीएम नीतीश के गृह जिलें में हुआ तमंचे पर डिस्को
नालंदा : बिहार में कोरोना वायरस ने प्रशासन के होश उड़ा रखे हैं। पूरे प्रदेश में 31 जुलाई तक टोटल लॉकडाउन लगा हुआ है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन पर इनका कोई असर नहीं हो रहा है। ताजा मामले में बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जनपद में ही लॉक डाउन की धज्जियां उड़ा दी गयीं। नालंदा में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन हुआ और इसमें पहुंची बार-बालाओं ने तमंचे पर डिस्को किया।
मिली जानकारी के मुताबिक जिले के भागन बीघा थाना अंतर्गत बोकना गांव में दबंगों ने शासन और प्रशासन को खुली चुनौती देते हुए तमंचे पर बार-बालाओं से ठुमके लगवाए। इस दौरान अश्लील भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगे । इसका वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय प्रशासन के होश उड़े हुए हैं। अब पुलिस कार्रवाई की बात कर रही है, लेकिन सवाल ये है कि आखिर पुलिस जानकारी होने के बाद भी ऐसी गतिविधियों को रोकने में नाकाम कैसे रही ?
खबर तो ये भी है कि इस आयोजन की सूचना जिलाधिकारी योगेन्द्र सिंह तक भी पहुंची थी। इसके बाद पुलिस ने गांव में जाकर लोगों को कार्यक्रम नहीं करने की हिदायत भी दी थी। लेकिन उसके बाद आंख मूंद कर पुलिस भी सो गई। जिसके चलते रात भर अश्लील गानों पर ठुमके लगते रहे।
इस कार्यक्रम को दबंगों और शराब माफिया ने बस यू हीं मस्ती के लिए यह आयोजन करा दिया गया था , इसके पीछे कोई शादी विवाह या फिर त्योहार के जैसी कोई वजह नहीं थी

अन्य समाचार