जिले में मिले 43 नए कोरोना संक्रमित मरीज



मधेपुरा। जिले में बुधवार को रिकॉर्ड संख्या में कोरोना संक्रमित मिले। एक साथ जिले में 44 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से हड़कंप की स्थिति है। इन मरीजों के मिलने के बाद जिले में अब तक मिले कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 428 हो गई है।
बुधवार को जिले में मिले मरीजों में से सर्वाधिक चौसा और सिंहेश्वर प्रखंड क्षेत्र के हैं। मेडिकल कॉलेज के तीन स्वास्थ्यकर्मी और फायर बिग्रेड के दो कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित निकले हैं। बिहारीगंज से भाजपा नेता व उनकी पत्नी समेत कुल चार कोरोना पॉजिटिव मिले।

चौसा प्रखंड क्षेत्र में 14 संक्रमित मरीज मिले वहीं सिंहेश्वर प्रखंड क्षेत्र से 13 मरीज मिले। सिंहेश्वर में मिले मरीजों में से 12 मरीज सिंहेश्वर बाजार के ही हैं। वहीं चौसा प्रखंड में मिले मरीजों में से नौ घोषई पंचायत के वार्ड नंबर 11 के हैं। इसके अलावा चौसा पूर्वी पंचायत से दो और चौसा पश्चिमी पंचायत से तीन मरीज मिले हैं। मधेपुरा शहर में दो मरीज मिले हैं। एक पुरानी बाजार के व एक आजाद टोला के हैं। सिंहेश्वर बाजार में हड़कंप सिंहेश्वर बाजार क्षेत्र से 12 मरीज समेत कुल 13 मरीज पूरे प्रखंड क्षेत्र में मिले हैं। इनमें से निजी क्लीनिक के एक कंपाउंडर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वहीं बाजार क्षेत्र में हाथी गेट के पास से पूर्व में मिले कोरोना पॉजिटिव के परिवार व आसपास से कई लोग संक्रमित मिले। वहीं
मंदिर ट्रस्ट कार्यालय के सामने दूध व कपड़े की दुकान करने वाले व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा जजहट सबैला पंचायत के वार्ड नंबर तीन के एक मरीज निकले हैं।

Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार