पाकिस्तान में जन्मे पर दक्षिण अफ्रीका के लिए खेलने वाले इस क्रिकेटर ने पाकिस्तान के साथ नहीं खेलने का अफसोस जाताया पढ़े पूरी खबर

सभी प्रकार के खबर के लिए उपर दिया गया? फॉलो को दबाए

पाकिस्तान में जन्मे दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर इमरान ताहिर ने खुलासा किया है कि उन्हें इस बात का अफ़सोस है कि क्रिकेट और देश के लिए उनके जुनून के बावजूद वह पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व नहीं कर सके।
मीडिया से बात करते हुए, स्पिनर ने लाहौर क्रिकेट को एक महान क्रिकेटर के रूप में अपनी यात्रा में एक बड़ी भूमिका निभाने का श्रेय दिया। "मुझे लाहौर में क्रिकेट खेलने पर गर्व है", उन्होंने कहा।

दक्षिण अफ्रीका के लिए क्रिकेट खेलने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए, ताहिर ने कहा कि वह उन आशीर्वादों के लिए आभारी हैं जो उन्हें मिले थे, जिन्होंने उनके लिए अवसर के दरवाजे खोल दिए थे। उन्होंने अपनी पत्नी को अब तक की यात्रा में उनका समर्थन करने का श्रेय दिया।
उन्होंने कहा, "दक्षिण अफ्रीका के लिए खेलने का सबसे ज्यादा श्रेय मेरी पत्नी को जाता है।"
यह देखते हुए कि यह बेहतर होगा कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) चैंपियन मैदान पर फैसला किया जाए, ताहिर ने कहा कि अगर किसी भी तरह से, मौजूदा अनिश्चित परिस्थितियों के कारण शेष मैच नहीं खेले जाते हैं, तो अंक में शीर्ष स्थान पर मौजूद टीम टेबल को विजेता घोषित किया जाना चाहिए।
इस महीने की शुरुआत में, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने संयुक्त अरब अमीरात के बजाय पाकिस्तान में कोरोनोवायरस और बारिश के कारण शेष पीएसएल 2020 के मैचों को बंद करने का विकल्प चुना था।
Like/Share and Follow??

अन्य समाचार