ENG vs WI, 3rd Test Playing XI: इंग्लैंड दे सकता है बेन स्टोक्स को आराम, आर्चर पर असमंजस, विंडीज कर सकता है दो बदलाव

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच शुक्रवार (24 जुलाई) से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में खेला जाएगा, जहां दूसरा टेस्ट मैच भी खेला गया था। इंग्लैंड ने दूसरा टेस्ट मैच 113 रन से जीतते हुए तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली थी। इंग्लैंड ने पहला टेस्ट 4 विकेटसे जीता था।

ये देखना रोचक होगा कि इंग्लैंड की टीम कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन के लिए दूसरे टेस्ट से बाहर हुए तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को मौका देती है या नहीं। आर्चर के तीसरे टेस्ट में खेलने पर संशय बरकरार है।
इंग्लैंड तीसरे टेस्ट के लिए देगा बेन स्टोक्स को विश्राम?
इंग्लैड की टीम दूसरे टेस्ट में गेंद और बल्ले से कमाल करने वाले बेन स्टोक्स को कार्यभार कम करने के लिए आराम दे सकती है। ऐसा होने पर दूसरे टेस्ट में नहीं खेले तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को मौका मिल सकता है। इसके अलावा इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना नहीं है।
इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन: जो रूट (कप्तान), डॉम सिब्ली, रोरी बर्न्स, जो रूट, जैक क्रॉली, जोस बटलर, सैम क्यूरन, क्रिस वोक्स, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन।
वेस्टइंडीज कर सकता है अपनी टीम में दो बदलाव
वहीं पहले टेस्ट में 4 विकेट से जीत हासिल करने के बाद दूसरे टेस्ट में मिली 113 रन की करारी शिकस्त के बाद वेस्टइंडीज की टीम तीसरे टेस्ट के लिए अपनी टीम में दो बदलाव कर सकती है। इसके तहत वह जॉन कैंपवेल और शाई होप को तीसरे टेस्ट टीम से बाहर कर सकता है, जो पहले दोनों मैचों में छाप छोड़ पाने में नाकाम रहे हैं। इन दोनों की वजह वह शाइनी मोसले और जोशुआ दा सिल्वा को उतार सकता है।
वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग इलेवन: जेसन होल्डर (कप्तान), क्रैग ब्रैथवेट, जॉन कैंपबेल/शाइनी मोसले, शाई होप/जोशुआ दा सिल्वा, शमराह ब्रूक्स, रोस्टन चेस, जर्मेन ब्लैकवुड, शेन वॉविक, अल्जारी जोसेफ, केमर रोच, शैनन गेब्रियल।

अन्य समाचार