तेजस्वी यादव पर लगा गंभीर आरोप, JDU ने एक व्यक्ति के मौत का ठहराया जिम्मेदार, ट्टीट किया ये वीडियो

पटना (bihar) । नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जेडीयू ने बड़ा आरोप लगाया है। ये आरोप तेजस्वी के बाढ़ ग्रस्त इलाके दौरे से जुड़ा है। जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने वीडियो ट्टीट किया है। आरोप लगाया है कि तेजस्वी की नासमझी और गन्दी राजनीति के चलते एक शख्स की मौत हो गई है। आरोप लगाया है कि वो लाशों की ढेर पर राजनीति कर रहे हैं। बता दें कि जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल के मुताबिक मधुबनी के अब्दुल मन्नान की मौत तब हुई जब तेजस्वी माधेपुर प्रखंड में नाव से बाढ़ पीड़ितों का जायजा ले रहे थे।

यह है पूरा मामला जेडीयू नेता के आरोप के अनुसार तेजस्वी के ठीक पीछे उनके कुछ समर्थक नाव पर सवार थे। इसमें एक शख्स अब्दुल मन्नान भी थे। जिसकी बिजली का करंट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। ऐसे में जेडीयू इसके जरिए तेजस्वी पर आरोप लगा रही है कि नेता प्रतिपक्ष लाशों की ढेर पर राजनीति कर रहे हैं। जेडीयू प्रवक्ता ने तेजस्वी पर भगोड़ा होने का भी आरोप लगाया है। हालांकि आरजेडी की ओर से इस आरोप पर कोई सफाई नहीं आई है।
ट्टीट में लिखी ये बातें जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने अपने ट्वीट में लिखा है एक कहावत है लिखने नहीं आता। लेकिन, मिटाने दोनों हाथों से आता है। यह कहावत नेता तेजस्वी यादव पर चरितार्थ होती है। मधुबनी जिला के मधेपुर प्रखंड में कल बाढ़ पीड़ितों को आपने मदद तो कुछ नहीं की। लेकिन, उनमें से एक को मौत की नींद सुला दी।

अन्य समाचार