गया में करंट लगने से चार की मौत, पटना में भी एक ने झुलसकर गंवाई जान

पटना, जेएनएन। बिहार में मौसम बदल गया है। राज्य के अलग-अलग शहरों में जमकर बारिश हो रही है। इस बीच आंधी से कई विद्युत खंभे व तार टूट रहे हैं। बिहार के गया और पटना में हुए अलग-अलग हादसों में शुक्रवार को अबतक पांच लोग जान गंवा चुके हैं। गया में चार तो पटना के फतुहा में एक की मौत करंट लगने से हुई है।

गयाः करंट लगने से चार ने तोड़ा दम
टिकारी थानाक्षेत्र के बंधु बिगहा ग्राम में विद्युत प्रभावित तार की चपेट में आ जाने से शुक्रवार को 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई। बंधु बिगहा निवासी साधु यादव के 27 वर्षीय पुत्र शैलेश कुमार गुरुवार की रात्रि अपने घर में सोए हुए थे। शुक्रवार की अहले सुबह पंखा बंद हो जाने पर तार लगाने के क्रम में विद्युत प्रभावित तार के संपर्क में आ गए। करंट लग जाने से शैलेश की मौके पर ही मौत हो गई। अचानक घटी इस घटना से परिजन के साथ-साथ ग्रामीण भी हतप्रभ हैं। इसी तरह वजीरगंज के चटी में करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि खेत में काम करने के दरम्यान युवक झुलस गया था, बेहोशी की हालत में उसे स्वजनों सीएचसी लाए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं बाराचट्टी के पदमचक गांव में करंट लगने से दो लोगों की मौत हो गई।
पटनाः खेत में काम करते दो किसान झुलसे, एक की मौत
करंट से बिहार की राजधानी पटना में भी एक मौत हुई। फतुहा के वरुणा गांव में खेत में काम कर रहे दो किसानों को करंट लगा गया। झुलसे राम किशुन और राजेश पासवान को फतुहा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान राजेश पासवान ने दम तोड़ दिया।

अन्य समाचार