रियलमी 6आई आज देगा हिंदुस्तान में पेश दस्तक, जाने कीमत

मशहूर Smart Phone निर्माता कंपनी रियलमी आज यानी 24 जुलाई को अपने शानदार Smart Phone रियलमी 6आई को हिंदुस्तान में पेश करने वाली है। ग्राहक को अपकमिंग डिवाइस में

मीडियाटेक जी90टी प्रोसेसर मिल सकता है। साथ ही इस शानदार Smart Phone में 4 कैमरे दिए गए हैं। बता दें कि रियलमी ने 6आई Smart Phone को सबसे पहले म्यांमार में लॉन्च किया था। रियलमी 6आई Smart Phone का लॉन्चिंग कार्यक्रम आज दोपहर 12.30 से प्रारंभ होगा। इस आयोजन को रियलमी के ऑफिसियल फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकता है। तो चलिए जानते है Realme 6i की संभावित मूल्य व स्पेसिफिकेशन के बारें में।
Realme 6i की संभावित कीमत सामने आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अगामी रियलमी 6आई Smart Phone का दाम दस हजार से पंद्रह हजार रु के बीच रख सकती है। साथ ही इस शानदार Smart Phone को कई कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है।
Realme 6i की स्पेसिफिकेशन स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 आधारित रियलमी UI मिलने वाला है। Smart Phone में 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल का है। साथ ही में इस Smart Phone में Helio G80 प्रोसेसर दिया गया है जिसकी क्लॉक स्पीड 1.8GHz है। इस शानदार Smart Phone में ग्राफिक्स के लिए माली G52 जीपीयू है। इस समर्टफोन में 4 रियर कैमरे शामिल हैं जिनमें पहला लेंस 48 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा भी 8 मेगापिक्सल का व चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो है। Smart Phone में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी है जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

अन्य समाचार