पटना एम्स में कोरोना संक्रमित मरीज ने की खुदकुशी, तीसरे तल्ले के बाथरूम से कूदकर दी जान



पटना एम्स में इलाजरत एक कोरोना मरीज ने शुक्रवार देर शाम खुदकुशी कर ली। एम्स के तीसरे तल्ले पर बाथरूम के बाद गैलरी से कूदकर जान दे दी। मृतक की पहचान बिहटा के महमदपुर गांव निवासी राजेश कुमार के बेटे रोहित कुमार(21) के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही फुलवारी शरीफ थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवक देर शाम आइसोलेशन वॉर्ड से बाथरूम में गया था। यहां बाथरूम से निकलकर उसने नीचे छलांग लगा दी। युवक के गिरते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई। लोगों ने आनन फानन में उसे तुरंत भर्ती कराया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और इसके बाद उसे एम्स में भर्ती कराया गया था। अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि युवक ने किन कारणों से खुदकुशी की है।
इससे पहले 22 जून को भी पटना एम्स में खुदकुशी का मामला सामने आया था जब एक कोरोना मरीज ने पंखे से लटककर जान दे दी थी। युवक खगौल का रहने वाला था और 15 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। युवक की मौत के चंद घंटे बाद उसकी दूसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

अन्य समाचार