रोहित शर्मा ट्वेंटी 20 टीम से बाहर हो गए

क्रिकेट : रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हाल ही में घोषित ट्वेंटी 20 टीम में मौका नहीं दिया गया है। ट्वेंटी -20 क्रिकेट में रोहित के नाम चार शतक हैं। हालांकि, विजडन ने उन्हें अपने ट्वेंटी 20 टीम में एक दशक के लिए शामिल नहीं किया। एक और चौंकाने वाली बात यह है कि इस टीम की कप्तानी कोहली को नहीं सौंपी गई है।

हाईवे पर लूटपाट के साथ महिला व बच्चों के साथ गन्दा काम करने…
सलमान एक बार फिर बिखेरेंगे अपना जलवा इस बॉलीवुड हसीना के साथ…
यह 3 भारतीय खिलाडी बिलकुल भी नहीं खाते मांस , फिर भी है इतने…
देश में सबसे सस्ती एंट्री-लेवल क्रूज़र बाइक की कीमत में हुआ…
टीम की कप्तानी ऑस्ट्रेलिया के आरोन फिंच को सौंपी गई है। फिंच और कॉलिन मुनरो को टीम के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना गया है। शेन वॉटसन और ग्लेन मैक्सवेल दोनों को टीम में नामित किया गया है।

इंग्लैंड के जोस बटलर को टीम के लिए विकेटकीपर के रूप में चुना गया है। पांच गेंदबाजों को टीम के लिए चुना गया है। पांच में से दो गेंदबाज अफगानिस्तान के हैं। अफगानिस्तान के राशिद खान और मोहम्मद नबी को टीम में रखा गया है। टीम में भारत के बुमरा और इंग्लैंड के डेविड विली भी हैं।
श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को भी टीम में रखा गया है। विजडन की टीम : एरोन फिंच (कप्तान), कॉलिन मुनरो, विराट कोहली, शेन वॉटसन, ग्लेन मैक्सवेल, जोस बटलर (विकेटकीपर), मोहम्मद नबी, डेविड विली, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा।
आपको इसके बारे में क्या कहना है अपनी राय अवश्य दें. धन्यवाद !

अन्य समाचार