Apple के नए प्रोडक्ट इस साल सितंबर में हो सकते हैं लॉन्च, iPhone 12 और नए MacBook के आने की उम्मीद

नई दिल्लीः एप्पल के प्रोडक्ट की बाजार में अच्छी खासी डिमांड रहती है. एप्पल यूजरों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि इस साल एप्पल अपना नया आईफोन लॉन्च कर सकता है.

कहा जा रहा है कि iPhone 12 के साथ ही एप्पल अपने नए मैकबुक और एप्पल वॉच को लॉन्च कर सकता है. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट से पता चला है कि एप्पल इस साल सितंबर में एक ऑनलाइन कार्यक्रम की योजना बना रहा है. जिसमें इन प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया जा सकता है.
iPhone12 हो सकता है लॉन्च
माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर किए गए एक ट्वीट से पता चला है कि Apple 8 सितंबर के लिए एक ऑनलाइन कार्यक्रम की योजना बना रहा है, जहां वह नए 5G iPhone12 मॉडल, नए Apple वॉच और कुछ अन्य उत्पादों का लॉन्च कर सकता है. इसके अलावा टिपस्टर ने यह भी कहा कि तकनीकी दिग्गज Apple ने 27 अक्टूबर के लिए एक और कार्यक्रम की योजना बनाई है जहां यह एक आईपैड प्रो का अनावरण करेगा, वहीं इन-हाउस प्रोसेसर द्वारा संचालित होने वाले मैकबुक मॉडल को भी लॉन्च किया जा सकता है. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि अक्टूबर का आयोजन ऑनलाइन होगा या किसी जगह पर इसका आयोजन किया जाएगा.
टिपस्टर iHacktu प्रो के ट्वीट के अनुसार, Apple के पास सितंबर और अक्टूबर के लिए दो विशेष कार्यक्रम हैं. जिसमें बताया गया है कि 8 सितंबर को निश्चित रूप से नए 5G iPhone 12 मॉडल को लाया जा सकता है. साथ ही साथ नए Apple वॉच भी लॉन्च किए जा सकते हैं.
एप्पल करेगा एयरपॉवर वाले वायरलेस चार्जिंग पैड को लॉन्च
टिपस्टर का दावा है कि एप्पल एयरपॉवर वाला एक वायरलेस चार्जिंग पैड का भी अनावरण करेगा. जिसे पिछले साल मार्च में रद्द कर दिया गया था. इसके अतिरिक्त, कंपनी एक नए iPad की भी घोषणा कर सकती है और जबकि टिपस्टर यह नहीं बताता है कि वह कौन सा iPad होगा.
वहीं 27 अक्टूबर को Apple के एक नए iPad Pro लॉन्च करने की बात कही गई है. संभवत: यह 5G iPad Pro हो सकता है. जिसे 2021 तक स्थगित कर दिया गया था. टिपस्टर का दावा है कि नया मैकबुक और मैकबुक 13 इंच का होगा. अंत में, टिपस्टर का दावा है कि क्यूपर्टिनो कंपनी अपने एप्पल ग्लास को अक्टूबर में लॉन्च कर सकती है.
इसे भी देखेंः Amazon India पर बिक्री से पहले इस स्मार्टफोन ने बनाया नया रिकॉर्ड, दूसरे स्मार्टफोन को मिलेगी चुनौती
मिड रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में Vivo Y51s हुआ लॉन्च, Realme के इस फोन को मिलेगी चुनौती

अन्य समाचार