Samsung का ये दमदार व बेहद लोकप्रिय फोन भारतीय मार्किट में हुआ सस्ता, जानिए नया प्राइस

दुनिया का सबसे पॉपुलर एंड्रॉइड स्मार्टफोन Samsung Galaxy A51 भारत में सस्ता हो गया है। इस डिवाइस के 8 जीबी रैम वैरिएंट को दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग द्वारा कीमत में कटौती की गई है।

सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में गैलेक्सी ए-सीरीज डिवाइस लॉन्च किया था और यह तेजी से लोकप्रिय हो गया है। इस फोन के 8 जीबी वैरिएंट की कीमत अब 1,000 रुपये कम कर दी गई है।
वीडियो से कंफर्म हुआ है कि फोन क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, साथ ही यहां 12 मेगापिक्सल+5 मेगापिक्सल+5 मेगापिक्सल के व भी कैमरे उपस्थित हैं। सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। क्षमता के लिए फोन में फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 15w फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।
Samsung Galaxy A51 के विशेषता की बात करें तो इसमें 6.5-इंच फुल -HD+ (1080×2400 पिक्सल) सुपर AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है। A51 एंड्रॉयड 10 बेस्ड One UI 2.0 पर कार्य करता है। ये Smart Phone ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आता है।
The post Samsung का ये दमदार व बेहद लोकप्रिय फोन भारतीय मार्किट में हुआ सस्ता, जानिए नया प्राइस appeared first on chaalchalan | Offbeat Hindi Infotainment Portal | चाल चलन.

अन्य समाचार