Realme V5 इस दिन होगा लॉन्च, खास स्पेसिफिकेशन्स भी आए सामने

Realme V5 को चीन में 27 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी खुद कंपनी ने वीबो के जरिए दी है.

Realme V5 को चीन में 27 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी खुद कंपनी ने वीबो के जरिए दी है. ये नई V सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा और उम्मीद है कि ये एक मिड-रेंज होगा. हाल ही में कंपनी ने हैंडसेट की टीजर इमेज जारी की थी. इससे ये जानकारी मिली थी कि इसके रियर में रियलमी लोगो और मैट फिनिशिंग के साथ AG ग्लास मौजूद होगा.
यहां सेल्फी कैमरे के लिए पंच-होल कटआउट होगा और रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल मौजूद होगा. इस मॉड्यूल में चार कैमरे मिलेंगे. साथ ही आपको बता दें चूंकि Realme V5 में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड माउंटेड होगा. ऐसे में उम्मीद है कि इसमें AMOLED स्क्रीन की जगह LCD पैनल होगा. Realme V5 की ग्लोबल लॉन्चिंग बर्लिन में सितंबर में IFA 2020 के दौरान की जा सकती है. फिलहाल इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स TENAA लिस्टिंग के जरिए पता चले हैं.
TENAA लिस्टिंग के मुताबिक Realme V5 में 1,080 x 2,400 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 6.5-इंच फुल HD+ डिस्प्ले होगा. इसमें 8GB रैम और 126GB तक स्टोरेज के साथ 2GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद होगा. मिली जानकारी के मुताबिक ये डिवाइस एंड्रॉयड 10 बेस्ड Realme UI पर चलेगा. ऐसी चर्चा है कि ये एक 5G फोन होगा और इसमें Mediatek Dimensity 800 प्रोसेसर मिल सकता है.
फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 48MP प्राइमरी कैमरा, 8MP सेकंडरी कैमरा और दो 2MP के कैमरे होंगे. सेल्फी के लिए यहां 16MP का कैमरा मौजूद होगा. इसकी बैटरी 4,900mAh की हो सकती है और यहां 30W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को ब्लैक, ग्रे, ग्रीन और सिल्वर कलर ऑप्शन में उतारा जा सकता है.

अन्य समाचार