महेंद्र सिंह धोनी या हाशिम अमला? इमरान ताहिर ने इसे चुना कूलेस्ट प्लेयर

भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बेहद ही शानदार विकेटकीपर हैं. उनकी फिटनेस, फिनिशर की भूमिका और कप्तान के रूप में उनकी हर कोई तारीफ करता है. धोनी मैदान पर अपने शांत स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं. चाहे कैसी भी परिस्थितियां हो, वह कभी अपना आपा नहीं खोते. उनका व्यवहार हमेशा एक सा ही रहता है. हालांकि धोनी पिछले 1 साल से क्रिकेट के मैदान से दूर है. धोनी ने 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल मैच के बाद कोई भी मैच नहीं खेला है.

धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है. धोनी की आईपीएल टीम तीन बार खिताब जीत चुकी है. हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर इमरान ताहिर से धोनी की कूलनेस के बारे में सवाल किया गया. इमरान ताहिर ने धोनी की कूलनेस की तारीफ की. लेकिन उन्होंने इस मामले में उन्हें दूसरे नंबर पर रखा.
इमरान ताहिर ने कहा- यह बहुत मुश्किल सवाल है. लेकिन मैं पहले हाशिम भाई को चुनूंगा और इसके बाद माही भाई को. इमरान ताहिर ने इस दौरान धोनी संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया. उन्होंने बताया कि मेरी उनसे पहली मुलाकात उस समय हुई थी, जब मैं राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए चुना गया था. मैं काफी नर्वस था. मैं अपने कमरे के बाहर खड़ा था. धोनी मेरे पास आए और मेरा स्वागत किया. लीजेंड के मुंह से ऐसा सुनना बहुत अच्छा था. उन्होंने कहा कि वह मेरे कमरे में आएंगे. बता दें कि इमरान ताहिर ने पिछले साल ही वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया है.

अन्य समाचार