Eng vs Ire: वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित, बेन स्टोक्स को आराम

नई दिल्ली, जेएनएन। आयरलैंड के खिलाफ इसी महीने खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड के टीम की घोषणा कर दी गई है। सोमवार को 14 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई जिसमें विश्व कप के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का नाम शामिल नहीं था। उनको सीरीज के लिए आराम दिया गया है।

सोमवार को चयनकर्ता जेम्स टेलर ने आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का एलान किया गया। इंग्लैंड की तरफ से कुछ दिन पहले ही वनडे सीरीज के लिए ट्रेनिंग के लिए संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की गई थी। 14 सदस्यीय टीम इसी संभावित खिलाड़ियों में से चुनी गई है।
वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला इस वक्त मैनचेस्टर में खेला जा रहा है। 24 से 28 जुलाई के बीच खेले जाने वाले इस मैच के दो दिन बाद 30 जुलाई से खेला जाएगा।
इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम
इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, टॉम बैंटन, सैम बिलिंग्स, टॉम कुर्रन, लियाम डाउसन, जो डेनली, शाकिब महमूद, आदिल रशिद, जेसन रॉय, रीस टॉपले, जेम्स विन्स, डेविड विली।
आयरलैंड की सीरीज के बाद पाकिस्तान से मुकाबला
आयरलैंड के खिलाफ 30 जुलाई से 4 अगस्त के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के तुरंत बाद ही इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट और टी20 सीरीज खेलेगी। 5 अगस्त से दोनों देशों के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा।

अन्य समाचार