गलत आपरेशन से भाजपा नेता के रिश्तेदार की मौत

शेखपुरा : जिला के बरबीघा हटिया मोड़ पर पुराना बस स्टैंड के सामने संचालित एक निजी क्लीनिक में गलत आपरेशन से एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान जिला के ही शेखोपुरसराय थाना के पनहेसा गांव निवासी मनोज कुमार के रूप में हुई है। इस मामले में भाजपा के उपाध्यक्ष मुकेश कुमार ने मामले की जांच करके दोषी चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

मृतक मनोज भाजपा नेता मुकेश का रिश्तेदार था। इस बाबत सिविल सर्जन डॉ कुंवर सिंह ने बताया उनके पास इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत आई तो मामले की जांच कराई जायेगी। भाजपा नेता ने बताया मनोज (40 बर्ष) के पेट में दर्द की शिकायत पर बरबीघा हटिया मोड़ के उक्त डाक्टर ने आंत में छेद होने की बात कहकर अपने क्लीनिक में आपरेशन कर दिया। आपरेशन के दौरान के बाद युवक की मौत हो गई। उक्त डाक्टर परिवार वालों को डरा-धमका कर तथा लॉकडाउन का भय दिखाकर रविवार को ही दाह-संस्कार भी करा दिया।
पांच दिन बाद खुले जिला में बैंक यह भी पढ़ें
उधर बताया जा रहा है कि युवक को शेखोपुरसराय के एक डॉक्टर के यहां भी तीन दिनों तक ईलाज किया गया था। इस दौरान बात बिगड़ने पर बरबीघा भेज दिया गया जहां युवक की मौत हो गई। बता दें कि बरबीघा में कई झोलाछाप चिकित्सकों के द्वारा भी ऑपरेशन का काम किया जाता है। जहां आये दिन लोगों की मौत होते रहती है। इसी तरह का एक अस्पताल बरबीघा के पशु अस्पताल के पास संचालित है। वहीं दिनकर नगर के में भी एक महिल स्वास्थ्य कर्मी के द्वारा इसी तरह का काम किया जाता है जहां गर्भवती महिलाओं की मौत की बात सामने आती है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार