पांच दिन बाद खुले जिला में बैंक

जागरण संवाददाता शेखपुरा : पांच दिनों के बाद सोमवार को बैंकों को खोला गया। कोरोना संक्रमण की वजह से डीएम ने बुधवार से शुक्रवार तक तीन दिनों तक बैंकों को बंद रखने का आदेश दिया था। इसके बाद शनिवार तथा रविवार को बैंकों की साप्ताहिक बंदी थी। हालांकि 5 दिन के बाद बैंकों के खुलने के उपरांत भी सोमवार को कई बैंकों का काम-काज प्रभावित रहा। कारण की कोरोना से संक्रमित होने की वजह से कई बैंकों के कर्मी आइसोलेशन में हैं। एक पखवाड़े के भीतर जिला में तीन दर्जन से अधिक बैंककर्मी कोरोना पॉ•िाटिव हो चुके हैं। इसमें कई बैंक शाखाओं के प्रबंधक तथा कैशियर भी शामिल हैं। पिछले सप्ताह 5 दिनों की बैंको की बंदी की वजह से शहर के अधिकांश एटीएम भी प्रभावित रहे। इसकी वजह से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। लीड बैंक अधिकारी सुभाष कुमार भगत ने बताया कोरोना से प्रभावित जिला की बैंकिग को सुव्यवस्थित करने का प्रयास किया जा रहा है।

गलत आपरेशन से भाजपा नेता के रिश्तेदार की मौत यह भी पढ़ें
--
धान रोपने के लिए मारपीट
जासं, शेखपुरा: शेखपुरा अनुसूचित जाति थाना में मेहुस थाना क्षेत्र के औरैया निवास के पोलुस दास द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज कराई गई प्राथमिकी में धान नहीं रोपने पर घर पर हमला कर बेरहमी से मारपीट का आरोप लगाया है। जिसमें महिलाओं के साथ भी मारपीट की गई है। इस मामले में गांव के ही कार्यनंद सिंह, चंदन सिंह, विकास कुमार, मानिक कुमार, प्रतिक, बखौरी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।
पिता के पैसे को लेकर दो भाइयों में मारपीट
शेखपुरा गांव थाना क्षेत्र के कारे गांव में पिता के पैसे को लेकर दो भाइयों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट की घटना अनिरुद्ध मिस्त्री और मनोज मिस्त्री के बीच हुई। दोनों के द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें मनोज मिस्त्री ने आरोप लगाया है कि उसका छोटा भाई अनिरूद्ध मिस्त्री पिता के द्वारा खेत बेच कर दिए गए पैसे को पूरा रख लिया और मेरे हिस्से का पैसा नहीं दे रहा है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार