नूबिया रेड मैजिक TWS गेमिंग इयरफ़ोन 39ms लेटेंसी और एलईडी लाइट्स के साथ।

उम्मीद की जाती है कि इयरफोन कुछ रेड मैजिक स्मार्टफोन के साथ सबसे अच्छा काम करेंगे

  अली पारदीवाला द्वारा |  Updated: 28 जुलाई 2020 16:01 IST
  प्रकाश डाला गया
  नूबिया ने नए गेमिंग ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन की घोषणा की है
  चार्जिंग केस और इयरफ़ोन में इफेक्ट के साथ एलईडी लाइट्स हैं
  नूबिया रेड मैजिक TWS पर 39ms कम-विलंबता ऑडियो प्रसारण का दावा किया जाता है।                         
उम्मीद की जाती है कि इयरफोन कुछ रेड मैजिक स्मार्टफोन के साथ सबसे अच्छा काम करेंगे
 अली पारदीवाला द्वारा |  Updated: 28 जुलाई 2020 16:01 IST
 प्रकाश डाला गया
 नूबिया ने नए गेमिंग ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन की घोषणा की है .
 चार्जिंग केस और इयरफ़ोन में इफेक्ट के साथ एलईडी लाइट्स हैं .
 नूबिया रेड मैजिक TWS पर 39ms कम-विलंबता ऑडियो प्रसारण का दावा किया जाता है।                                      .
नूबिया ने चीनी माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट वीबो पर कंपनी के अध्यक्ष द्वारा पोस्ट में रेड मैजिक टीडब्ल्यूएस गेमिंग इयरफ़ोन की घोषणा की है।  नूबिया रेड मैजिक इयरफ़ोन में वास्तविक वायरलेस कनेक्टिविटी की सुविधा है, और विशिष्ट नूबिया रेड मैजिक गेमिंग स्मार्टफोन मॉडल के साथ उपयोग किए जाने पर केवल 39 सेमी की देरी के साथ अल्ट्रा लो-लेटेंसी मोड का वादा किया जाता है।  अभी तक कोई अन्य विवरण सामने नहीं आया है, जैसे कि नूबिया के होम मार्केट के बाहर इयरफ़ोन के लिए मूल्य निर्धारण, उपलब्धता और संभावित लॉन्च प्लान, लेकिन नए सच्चे वायरलेस गेमिंग इयरफ़ोन को जल्द ही आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। 
 नए गेमिंग ईयरफोन की घोषणा नूबिया के अध्यक्ष नी फी ने अपने सत्यापित वीबो पेज पर की।  पोस्ट में इयरफ़ोन पर एलईडी लाइट्स के साथ इयरफ़ोन का एक छोटा वीडियो रेंडर और चार्जिंग केस पल्सिंग शामिल है।  डिज़ाइन, नूबिया रेड मैजिक गेमिंग स्मार्टफ़ोन, जैसे नूबिया रेड मैजिक 3 एस (रिव्यू), जो पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था, के समान है, जिसे पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था।  35,999 के बाद।                                                          गेमिंग के लिए अनुकूलित वायरलेस इयरफ़ोन का विचार एक नया नहीं है, और कई निर्माता गेमिंग मोड प्रदान करते हैं जो स्मार्टफोन या टैबलेट पर गेम खेलते समय ऑडियो ट्रांसमिशन में थोड़ी देरी की अनुमति देने के लिए कम विलंबता प्रदान करते हैं।  हालाँकि, नूबिया रेड मैजिक टीडब्ल्यूएस गेमिंग इयरफ़ोन गेमिंग के दौरान पूरी तरह से उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया पहला ऐसा मॉडल प्रतीत होता है, और इसका उपयोग गेमिंग स्मार्टफ़ोन की कंपनी की रेड मैजिक श्रृंखला के एक्सेसरी के रूप में किया जाना है।                                                                     
नूबिया रेड मैजिक गेमिंग इयरफ़ोन पर वीबो पोस्ट में दिए गए एक प्रमुख विशेषता कम विलंबता ऑडियो ट्रांसमिशन है, कुछ नूबिया स्मार्टफ़ोन के साथ उपयोग किए जाने पर सिर्फ 39ms की देरी का वादा करता है।  यह सुनिश्चित करेगा कि ध्वनि में बहुत कम देरी हो, स्मार्टफोन गेमर्स को गेम में ध्वनि प्रभाव को जल्दी से सुनने की अनुमति देता है।
 गेमिंग के लिए वायर्ड इयरफ़ोन आमतौर पर पसंद किए जाते हैं, क्योंकि यह सुनिश्चित करता है कि ऑडियो ट्रांसमिशन में कोई देरी न हो - PUBG मोबाइल और Fortnite जैसे गेम में प्रभावी रूप से प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम होने का एक महत्वपूर्ण पहलू।                                 

अन्य समाचार