Realme और Gionee को चुनौती देने के लिए Amazfit Bip S Lite स्मार्टवाच हुई लॉन्च, जानिए कीमत

नई दिल्ली: Amazfit ने भारत में 'Amazfit Bip S Lite' स्मार्टवाच को लॉन्च किया है. इस स्मार्टवाच की बिक्री फ्लिप्कार्ट और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर 29 जुलाई से फ्लैश सेल में शुरू होगी. इस स्मार्टवाच की दूसरी फ्लैश सेल फ्लिपकार्ट पर 3 अगस्त को होगी. लेकिन 5 अगस्त से रात 8 बजे यह फ्लिपकार्ट पर ओपन सेल में उपलब्ध होगी. इस नई स्मार्टवाच की कीमत 3,799 रुपये रखी गई है. यह मौजूदा Realme और Gionee की स्मार्टवाच को चुनौती देगी. आइये जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में.

जानकारी के लिए बता दें कि Amazfit Bip S Lite हाल ही में लॉन्च हुई Amazfit Bip S का ही लाइट वर्जन है. यह स्मार्टवॉच ब्लैक और ब्लू कलर वेरियंट में मिलेगी. कंपनी का दावा है Bip S Lite में लगी बैटरी 30 दिनों के बैकअप का दावा करती है, यानी एक बार फुल चार्ज करो और महीने भर की छुट्टी समझो. इस वॉच में 5ATM वाटर रेसिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलेगा. इसका वजन महज 30 ग्राम है .
यह स्मार्टवॉच वाटर रेसिस्टेंट होगी. इसके अलावा इसमें 8 स्प्रोट्स मोड्स भी मिलेंगे. इस वॉच में कलर डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 150 वॉच फेसेज अपडेट के जरिए मिलेंगे. इसमें हर्ट रेट मॉनिटर के अलावा मौसम की भी जानकारी मिलेगी. ब्लूटूथ की मदद से म्यूजिक कंट्रोल की भी सुविधा मिलती है
Realme और Gionee स्मार्टवॉच से होगा मुकाबला
Amazfit Bip S Lite का मुकाबला Realme Watch से है, रियलमी की इस वॉच का डिजाइन भी रेक्टेंगूलर है. इसमें 1.4 इंच की डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 320x320 पिक्सल है.वाटर और डस्टप्रूफ के लिए IP68 की रेटिंग दी गई है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.0 दिआ गआ है. और 160mAh की बैटरी है.लेकिन इसकी कीमत 3,999 रुपये है.
इसके अलावा Amazfit Bip S Lite का मुकबला हाल ही में आई Gionee GSW5 स्मार्टवॉच से भी होगा. जिसकी कीमत की कीमत 2499 है. यह IP68 वॉटरप्रूफिंग के साथ आती है, यानी बिना किसी टेंशन के आप इसे यूज़ कर सकते हैं, यह हर मौसम में अपना काम बखूबी कर सकती है. स्मार्टफोन से कनेक्ट करके आप कैमरे को कंट्रोल कर सकते हैं. इस Smart Watch में लगे Gravity सेंसर की मदद से यह ज्यादा सटीक एक्टिविटी को मॉनिटर करती है.
Gionee GSW5 में ऑन-द-मूव 24×7 रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग, कैलोरी मीटर, एक्टिविटी की ऑटो ट्रैकिंग,स्लीप क्वालिटी और मल्टी-स्पोर्ट्स एक्टिविटी ट्रैकिंग जैसे खास फीचर्स मिलते हैं जोकि रोजाना की जरूरत के हिसाब से बेहतर हैं.
Qualcomm Quick Charge 5: सिर्फ 15 मिनट में फुल चार्ज होगी स्मार्टफोन की बैटरी, Oppo से है मुकाबला

अन्य समाचार