जिले में मिले 21 नए संक्रमित, स्वस्थ हुए 16 को किया गया डिस्चार्ज

मधेपुरा। मंगलवार को जिले में कोरोना के नए 21 मरीज मिले। इसमें से अधिकांश मधेपुरा शहर के ही व्यक्ति हैं। मंगलवार को जिले में निकले कोरोना पॉजिटिव में से 13 मधेपुरा शहर, पांच आलमनगर प्रखंड क्षेत्र के व तीन कुमारखंड प्रखंड क्षेत्र के हैं। इन 21 संक्रमितों के निकलने से जिले में अब तक निकले संक्रमितों की कुल संख्या 612 हो गई है। मंगलवार को मधेपुरा शहर के निकले मरीजों में से सर्वाधिक वार्ड नंबर 14 से सात हैं। वही वार्ड नंबर 18 से तीन, 10 से दो मरीज हैं। इसके अलावा वार्ड नंबर एक, आठ एवं 11 से एक एक मरीज है। वहीं, आलमनगर के तिलकपुर वार्ड नंबर दो से चार मरीज निकले हैं। कुमारखंड के गुड़िया पंचायत, लक्ष्मीपुर चंडी स्थान पंचायत एवं कुमारखंड पंचायत से एक एक मरीज निकले हैं।


जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में इलाजरत 16 कोरोना मरीजों को मंगलवार को डिस्चार्ज किया गया। इससे पहले मेडिकल कॉलेज से 351 मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। इस प्रकार जिले में अब तक कुल 367 मरीज स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज किये जा चुके है। अभी जिले में कोरोना के एक्टिब मरीज की संख्या 245 है।
स्वस्थ होकर लौटे चार लोग
संवाद सूत्र, सिंहेश्वर (मधेपुरा) : सिंहेश्वर बाजार के हाथी गेट के तीन और महावीर चौक के एक कोरोना मरीज मंगलवार को स्वस्थ हो गए। मेडिकल कॉलेज में इलाजरत सभी चारों मरीजों को मधेपुरा मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज किया गया। इन चारों मरीजों के स्वस्थ्य होकर घर लौटने पर स्थानीय लोगों ने काफी प्रसन्नता व्यक्त की। जानकारी हो कि 19 जुलाई को इन चारों मरीजों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। उसी दिन से ये चारों मेडिकल कॉलेज में इलाजरत थे। सिंहेश्वर बाजार क्षेत्र से निकले पहले मामले को लेकर इसकी काफी चर्चा हुई थी। बाद में जब इनके संपर्क के लोगों की जांच कराई गई तो उसमें से 10 और व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिले।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार