इस आईफोन पर मिल रही बंपर छूट, खरीदने में न करें देरी

नई दिल्लीः कोरोना काल में टेक कंपनियों की बिक्री कम हुई, जिसके चलते बड़ा आर्थिक नुकसान हुआ है। इस बीच घाटे की भरपाई करने के लिए टेक कंपनियां अपने-अपने प्रॉडक्ट पर नए-नए ऑफर्स दे रही हैं। दुनिया की बड़ी कंपनियों में शुमार ऐपल ने कुछ दिन पहले ही भारत में अपना धांसू मॉडल ऐपल आईफोन SE 2020 लॉन्च किया था। मौजूदा समय में यह फोन फ्लिपकार्ट पर 40,999 रुपये में लिस्टेड है। अगर आप ऐपल का यह अफोर्डेबल आईफोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है। फ्लिपकार्ट पर यह फोन आप सस्ते में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर ऐपल Days सेल चल रही है। आज इस सेल का आखिरी दिन है। इस सेल में यह फोन लिस्टेड प्राइस से कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

- किन ग्राहकों को मिलेगी छूट
ऐपल आईफोन SE 2020 पर मिलने वाला यह डिस्काउंट सिलेक्टेड कस्टमर्स के लिए है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको HDFC क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड के जरिए पर्चेज करनी होगी। यह ऑफर EMI पर आईफोन खरीदने वाले ग्राहकों को मिलेगा।
- जानिए कितने रुपये सस्ता मिल रहा स्मार्टफोन
फ्लिपकार्ट पर यह आईफोन 40,999 रुपये में लिस्टेड है। ऐपल डेज सेल में इसे 37,399 रुपये में खरीदा जा सकता है। यानी आपको यह फोन 3600 रुपये सस्ता मिल रहा है। आज ऐपल डेज सेल का आखिरी दिन है।
- 1500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट
सेल में HDFC डेबिट कार्ड पर नॉन EMI पर्चेज करने पर 1500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत आप 14,000 रुपये तक का डिस्काउंट भी पा सकते हैं। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर आप 5 पर्सेंट अनलिमिटेड कैशबैक भी पा सकते हैं।
- तीनों वेरियंट पर डिस्काउंट
ऐपल आईफोन SE पर मिलने वाला यह डिस्काउंट फोन के तीनों वेरियंट पर उपलब्ध है। यानी आप 64GB वेरियंट, 128GB वेरियंट और 256GB वेरियंट पर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

अन्य समाचार