वेस्टइंडीज से सीरीज जीतने के बाद स्टुअर्ट ब्रॉड ने पाकिस्तान पर किया हमला, दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड की टीम ने वेस्टइंडीज को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से करारी शिकस्त दी. इस सीरीज में इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत ही जबरदस्त रहा. बता दें कि अब इंग्लैंड की टीम आयरलैंड के विरुद्ध वनडे सीरीज खेलने वाली है. जबकि अगस्त में इंग्लैंड की टीम को पाकिस्तान के साथ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है. इससे पहले वेस्टइंडीज के विरुद्ध अंतिम दो मैचों में शानदार गेंदबाजी करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने पाकिस्तान पर जुबानी हमला किया.

स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि वह दो टेस्ट मैच खेलने के बाद खुद को काफी फ्रेश महसूस कर रहे हैं और वह पाकिस्तान के विरुद्ध होने वाली टेस्ट सीरीज को देख रहे हैं. बता दें कि स्टुअर्ट ब्रॉड ने टेस्ट क्रिकेट में अपने 500 विकेट भी पूरे कर लिए हैं और वह यह कारनामा करने वाले विश्व के सातवें गेंदबाज बन गए हैं.
स्टुअर्ट ब्रॉड से पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरिमनी में सवाल पूछा गया कि आपने अपना पहला विकेट चमिंडा वास को आउट कर लिया था और आज 500 टेस्ट विकेट पूरे किए हैं, इसके बारे में क्या कहेंगे? तो उन्होंने जवाब दिया- कभी भी उस मोर्चे पर कोई लक्ष्य निर्धारित न करें. इस दौरान ब्रॉड ने पाकिस्तान के साथ सीरीज को लेकर कहा- यह लंबे समय तक महसूस किया जाता है और मैंने बहुत कुछ सीखा है. फिलहाल मुझे जो भाता है, वह यह है कि मैं इतना तरोताजा महसूस कर रहा हूं और कुछ तकनीकी काम कर रहा हूं. लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए भी उत्सुक हैं.

अन्य समाचार