OnePlus के इस फ़ोन पर मिल रहा है फायदा ही फ़ायदा साथ ही ऐसे उठाएं ऑफर्स का मजा

OnePlus Nord अब अमेज़न इंडिया पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। यह प्री-ऑर्डर केवल 8 जीबी रैम और 12 जीबी रैम वेरिएंट के लिए है। इसका 6 जीबी रैम मॉडल सितंबर में बेचा जाएगा, लेकिन किस तारीख को, इसकी फिलहाल जानकारी नहीं दी गई है। इसके अलावा यह भी बता दें कि कंपनी अपनी आधिकारिक वेबसाइट OnePlus.in पर प्री-ऑर्डर नहीं ले रही है।


आप OnePlus Nord को केवल Amazon.in पर ही प्री-बुक कर सकते हैं। वनप्लस नॉर्ड की बिक्री 4 अगस्त से शुरू होने वाली है। फोन के मुख्य स्पेसिफिकेशन स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट, क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 4,115mAh बैटरी हैं।
8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 27,999, जबकि 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज विकल्प की कीमत 29,999 रुपये है। जैसा कि हमने ऊपर बताया कि OnePlus Nord का 6 जीबी रैम वेरिएंट सितंबर में बेचा जाएगा। फिलहाल कंपनी ने कोई सटीक तारीख नहीं दी है। प्री-ऑर्डर किए गए 8 जीबी रैम और 12 जीबी रैम वेरिएंट की शिपिंग 4 अगस्त से शुरू होगी।

Amazon पर प्री-ऑर्डर ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इसमें 100 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट, अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड पर 2,000 रुपये की छूट, 12,400 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और चुनिंदा कार्डों पर नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प शामिल हैं। इसके अलावा एचएसबीसी कैशबैक कार्ड पर पांच प्रतिशत की तत्काल छूट भी दी जाएगी।

अन्य समाचार