वीवो इस तारीख को करेगीं अपने इस फोन को लॉन्च, जाने कीमत

दिग्गज टेक कंपनी वीवो (Vivo) अपने शानदार Smart Phone वीवो एस7 5जी (Vivo S7 5G) को 3 अगस्त के दिन लॉन्च करने वाली है. इस बात की जानकारी कंपनी की तरफ से जारी टीजर

वीडियो से मिली है. इसके अतिरिक्त वीडियो से यह भी पता चला है कि इस अपकमिंग Smart Phone की बॉडी बहुत ज्यादा पतली होगी. इसके साथ ही यूजर्स को इस डिवाइस में क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट व तीन कैमरे का सपोर्ट मिल सकता है.
Vivo S7 की संभावित स्पेसिफिकेशन
सामने आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यूजर्स को वीवो एस7 5जी Smart Phone में 6.57 इंच का डिस्प्ले, 64+8+13 मेगापिक्सल का कैमरा व क्वाल-कॉम प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है. इसके अतिरिक्त इस अगामी Smart Phone के फ्रंट में 44+8 मेगापिक्सल का डुअल सेल्फी कैमरा दिए जाने की उम्मीद है. हालांकि, इस Smart Phone के अन्य विशेषता की जानकारी अभी तक नहीं मिली है.
वीवो एस7 Smart Phone की मूल्य की जानकारी अभी तक नहीं मिली है. उम्मीद की जा रही है कि इस Smart Phone की मूल्य प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि कंपनी ने इससे पहले वीवो वाय30 Smart Phone को ग्लोबली लॉन्च किया था.
Vivo Y30 की मूल्य व स्पेसिफिकेशन वीवो ने इस Smart Phone के 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की मूल्य 14,990 रुपये रखी है. इस Smart Phone को ब्लू, ब्लैक व व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है. विशेषता की बात करें तो वीवो वाय30 Smart Phone में 6.47 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1560 पिक्सल है. इस Smart Phone में मीडियाटेक हिलियो पी35 प्रोसेसर दिया गया है. वहीं, यह Smart Phone एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है.
कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस Smart Phone में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर व 2 मेगापिक्सल का सेंसर उपस्थित है. इसके अतिरिक्त इस Smart Phone के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.Vivo Y30 Smart Phone की बैटरी कंपनी ने वीवो वाय30 Smart Phone में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4जी नेटवर्क, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ व यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे विशेषता दिए हैं. इसके अतिरिक्त यूजर्स को इस Smart Phone में 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है.

अन्य समाचार