रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के अगले एमएस धोनी हैं, जो सुरेश रैना कहते हैं

बाएं हाथ के वरिष्ठ बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा कि रोहित शर्मा टीम इंडिया में अगले एमएस धोनी थे। 33 वर्षीय रैना दबाव पर अपनी पकड़ और अपने साथियों पर अपने आत्मविश्वास से प्रभावित हुए हैं।

मुंबई इंडियंस को चार बार जीत दिलाने वाले रोहित शर्मा आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, करनाल पांड्या, राहुल चाहर, मयंक मारकंडे और सूर्यकुमार यादव कुछ ऐसी प्रतिभाएं हैं जो हिटमैन के नेतृत्व में उभरी हैं। वे सभी भारतीय टीम में खेले।
सुरेश रैना ने सुपर ओवर पोडकास्ट पर दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर जेपी डुमिनी, भारत की महिला टीम जेमिमा रोड्रिगेज और पॉडकास्टर लियाम फ्लिंट के साथ बात की।
फर्ग्यूसन का कहना है कि इस भारतीय बल्लेबाज के लिए गेंदबाजी करना बहुत मुश्किल है!
“मैं कहूंगा कि एमएस धोनी अगले एमएस धोनी हैं। जैसा कि मैंने देखा है, रोहित शर्मा शांत हैं, सभी की सुनते हैं, खिलाड़ियों के आत्मविश्वास में सबसे आगे हैं और टीम का नेतृत्व करने में सबसे आगे हैं।
सुरेश रैना रोहित शर्मा की अगुवाई में भारत की टीम में खेले, जिसने बांग्लादेश के खिलाफ एशियाई कप फाइनल जीता। सुरेश रैना ने एमएस धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स में भी कई मैच खेले हैं।
डेविड वॉर्नर के लिए बड़ा झटका!
रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी का नेतृत्व एक जैसा है। वे दोनों खिलाड़ियों का समर्थन करने और टीम के साथियों की सलाह सुनने का रवैया रखते हैं। इसलिए बाएं हाथ के बल्लेबाज का मानना ​​है कि दोनों की नेतृत्व शैली एक ही है।
2020 का इंडियन प्रीमियर लीग 19 सितंबर को यूएई में शुरू होगा और 8 नवंबर को समाप्त होगा। रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस का नेतृत्व करेंगे जबकि एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करेंगे। शुरुआती मैच में दोनों टीमें आमने सामने होंगी।
ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे डेलीन्यूज़ 24 का एंड्राइड ऐप
The post रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के अगले एमएस धोनी हैं, जो सुरेश रैना कहते हैं appeared first on Dailynews24 《 Social Trends, Breaking News Web Series ....

अन्य समाचार